×

Noida News: खाकी फिर हुई दागदार, जवानों ने मजबूर पर की धुआंधार बैटिंग, वीडियो वायरल

Noida News: गौतमबुद्धनगर में एक युवक को बैट से पीटने का Video वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप के रोंगटे खड़े हो जाएंगे कि किस बेरहमी से युवक को बैट से लगातार पीटा जा रहा है।

Sarita Jain
Published on: 14 Dec 2022 1:04 PM GMT
Noida News: खाकी फिर हुई दागदार, जवानों ने मजबूर पर की धुआंधार बैटिंग, वीडियो वायरल
X

Noida News: कानपुर देहात में युवक को पीटकर मार देने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि नोएडा पुलिस की वर्दी पर दाग लग गए, गौतमबुद्धनगर में एक युवक को बैट से पीटने का Video वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप के रोंगटे खड़े हो जाएंगे कि किस बेरहमी से युवक को बैट से लगातार पीटा जा रहा है। मामला सेक्टर-142 का बताया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि आखिरकार यह क्या चल रहा है? क्या वाकई में ये पुलिस वाले हैं, क्या इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अक्सर आपने सड़क पर चलतेहुए देखा होगा कि लोग फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और अजय देवगन की स्टाइल में स्टंट करते हैं। पकड़ में आने पर ऐसे लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज देती है या चालान कर देती है। लेकिन इस वीडियो को देखकर लगता है कि नोएडा पुलिस में ऐसे जांबाज सिपाही मौजूद हैं।

जो अपने आप में ही सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग हैं। नोएडा पुलिस के इन सचिन और वीरेंद्र सहवाग के फैन जवानों के छक्के दर छक्के मारने के शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो फुटेज में साफ है कि किस तरीके से एक बेबस युवक को बुरी तरीके से दोनों जवान बैट से पीट रहे हैं। युवक दर्द के मारे तड़प रहा है, उसकी जोर-जोर से चीख सुनाई दे रही है। उसके बावजूद भी बेरहम पुलिस वालों को बिल्कुल भी दया नहीं आ रही है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा के सेक्टर-142 का है। जहां किसी घर में दो पुलिस वाले एक युवक की बुरी तरीके से पिटाई कर रहे हैं। इनमें एक पुलिस वाला बिना वर्दी के और दूसरा वर्दी में बताया जा रहा है।

हालांकि न्यूजट्रैक इसकी पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में आप सुन सकते हो कि पीड़ित युवक कितनी बुरी तरीके से चीख रहा है। उसके बावजूद भी बेरहम पुलिस वालों को उस पर दया नहीं आ रही है।

इस मामले में गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी का मीडिया के पूछे जाने पर कहना है कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है, उसके आधार पर जांच की जा रही है।

अभी तक पीड़ित युवक ने इस मामले में पुलिस को कहीं भी शिकायत नहीं दी है। संबंधित थाने में पूछताछ की जा रही है। संबंधित थाने के चौकियों में भी पुलिस वालों से पूछताछ और जानकारी प्राप्त की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story