UP News: न मुठभेड़, न ठाएं-ठाएं, अपराधियों को प्यार से पकड़ रही यूपी पुलिस, देखें वीडियो

UP News: उत्तर प्रदेश पुलिस के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें पुलिस अपराधियों को अलग तरीके से गिरफ्तार करती नजर आ रही है।

Network
Newstrack Network
Published on: 9 July 2024 8:39 AM GMT
X

UP Police Viral Video (Pic: Newstrack)

UP News: उत्तर प्रदेश पुलिस माफियाओं और अपराधियों पर एक्शन के लिए जानी जाती है। प्रदेश के तमाम कुख्यात अपराधियों को पकड़ने की खबरें आती रहती हैं। अमूमन सभी मामलों में पुलिस और अपराधी की मुठभेड़ होने की खबर होती है। कुछ मामलों में अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। मगर उत्तर प्रदेश पुलिस के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें पुलिस बिना बल प्रयोग किए तमंचाधारी अपराधियों को पकड़ रही है। हैरान करने वाली बात ये भी है कि अपराधी पुलिस को देख कर भागने की कोशिश भी नहीं कर रहे हैं।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला उत्तर प्रदेश पुलिस के वायरल वीडियो के आधार पर है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने से जा रहे अपराधी को पुलिस बड़ी आसानी से पकड़ लेती है। पुलिस की गाड़ी के सामने से जा रहे तमंचाधारी अपराधी न भागने और न ही पुलिस पर हमला करने की कोशिश करते हैं। बिना किसी मुठभेड़ के उत्तर प्रदेश पुलिस एक राह चलते अपराधी को पहचान लेती है। साथ ही उसे तमंचा सहित गिरफ्तार भी कर लिया जाता है। ऐसे दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बात कि पुष्टी नहीं हो सकी है कि वीडियो किस जिले का है। हालांकि, वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। विवेक कुमार त्रिपाठी (@meevkt) नाम के यूजर ने सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सुबह-सुबह व्हाट्सएप पर यूपी पुलिस का ये साहसिक वीडियो मिला। कैसे जान हथेली पर लेकर बदमाश पकड़ा। न कोई भागमभाग, न कहीं ठाएं-ठाएं। अब तो यकीन हो गया न प्रदेश में कोई गुंडा बचेगा नहीं। बस इन साहसी पुलिसवालों का नाम और तैनाती का जिला पता लग जाए तो मिलकर बधाई दे दूं"। इसी तरह सोशल मीडिया एक्स पर एक और यूजर आशुतोष त्रिपाठी (@tripsashu) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "क़ानून के हाथ कितने लंबे होते हैं ये इस वीडियो के साफ़ दिख गया।लेकिन पुलिस से अनुरोध है कि आपकी फ़िल्म फ्लॉप हो जाएगी, तमंचे वाले के एक्सप्रेशन एकदम बेकार हैं। और पुलिस वाले ने कैमरे में देख लिया। आपको ज़ोरदार एक्टर की ज़रूरत है"।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story