×

Umesh Pal Murder Case: पुलिसकर्मियों से बोली माफिया अतीक की बहन, हाथ लगाने वाले पहुंच गए ऊपर... गलती मत करना

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के उमेश पाल हत्या मामले में बुलडोज़र एक्शन के बीच बड़ी कार्रवाई हुई है। माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद की बहन और पत्नी को यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Prashant Dixit
Published on: 2 March 2023 3:18 AM GMT (Updated on: 2 March 2023 8:36 AM GMT)
Umesh Pal Murder Case Prayagraj Update
X

Umesh Pal Murder Case Prayagraj Update (Photo: Social Media)

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की तलाश में बुधवार को पुलिस ने कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापामारी की। पुलिस की एक टीम कौशाम्बी के हटवा पहुंची अतीक के छोटे भाई अशरफ की ससुराल में छापामारी कर उसकी पत्नी और बहन को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का इस कार्रवाई का परिजनों ने विरोध भी किया। पुलिस ने आरोप लगाया कि खुद को अतीक की बहन बताने वाली महिला ने पुलिसकर्मियों को धमकाया और कहा हाथ लगाने वाले ऊपर पहुंच गए हैं।

अशरफ की बहन और पत्नी हिरासत में

अतीक के भाई अशरफ की कौशाम्बी के पूरामुफ्ती थानाक्षेत्र के हटवा में ससुराल है। योगी के पहले कार्यकाल में पुलिस ने अतीक के अलावा उसके भाई अशरफ को भी मरियाडीह दोहरे हत्याकांड समेत अन्य मुकदमों में वांछित घोषित किया था। अशरफ पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा था। अशरफ तीन साल तक अपनी ससुराल हटवा में छिपा रहा और फरारी के दौरान ही वह पिता भी बना था। एक बार फिर से उसकी शरणस्थली हटवा में पुलिस टीम ने छापा मारा है। जहा से पुलिस ने अशरफ की पत्नी रूबी को भी हिरासत में लिया है। उसके साथ ही खुद को अतीक-अशरफ की बहन बताने वाली एक महिला ने पुलिस के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने उस महिला को भी हिरासत में ले लिया है।

अतीक की पत्नी के दिल्ली भागने की चर्चा

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी उमेश पाल मर्डर केस में नामजद आरोपी है। उसके खिलाफ पुलिस ने अभी तक कार्रवाई नहीं की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने से पहले ही शाइस्ता से पूछताछ भी की थी। लेकिन उसके बाद से वह गायब हो गई और बुधवार को उसकी तलाश में चकिया से लेकर हटिया तक छापामारी की गई वह नहीं मिली। तो वहीं क्षेत्र में चर्चा है, कि अपने अधिवक्ता के साथ शाइस्ता दिल्ली चली गई है। जबकि उस की तलाश में जुटी पुलिस की एक टीम का कहना है, कि शाइस्ता अपने फरार बेटे के साथ प्रयागराज में ही छिपी है। उसको शरण देने वाले के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story