×

'दरोगा जी चोरी हो गईल' सुन पुलिसवाले ने लगाए ठुमके, एसपी ने किया निलंबित

Rishi
Published on: 6 Oct 2017 3:31 PM GMT
दरोगा जी चोरी हो गईल सुन पुलिसवाले ने लगाए ठुमके, एसपी ने किया निलंबित
X

बहराइच। दिल्ली के एक थाने में राधे मां के साथ भजनों पर ठुमकों की गूंज फिजाओं में है वहीँ दिल्ली के काफी दूर यूपी के नेपाल सीमा से सटे जिले बहराइच के कैसरगंज के कसेहरी बुजुर्ग गांव में मांगलिक कार्यक्रम के दौरान डांसर के साथ यूपी डायल 100 के आरक्षी ने भी जमकर ठुमके लगाऐ। सूचना जब एसपी जुगुल किशोर को मिली तो उन्होंने आरक्षी कृष्ण चंद्र सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

कैसरगंज थाने के कसेहरी बुजुर्ग गांव निवासी रामअचल के घर में बच्चे के जन्मदिन की पार्टी थी। जिसमें लोगों का जमावड़ा था। मनोरंजन के लिए डांसर भी बुलाई गई थी। इसी पार्टी में इलाके की यूपी डायल 100 गाड़ी पर तैनात आरक्षी कृष्ण चंद्र सिंह को भी आमंत्रित किया गया था। वर्दी पहनकर नशे में टुन्न होकर पहुंचे आरक्षी ने गाने पर नाच रही डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाए।

एसपी जुगुल किशोर ने बताया इसकी जानकारी हुई है। आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर सीओ कैसरगंज को जांच सौंप दी गयी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story