×

Bulandshahr News: हापुड़ का 15 हजारी लुटेरा हुआ लंगड़ा, बावरिया गिरोह का है सदस्य

Bulandshahr News: मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से 15 हजार रूपये का इनामी लुटेरा प्रवीण लंगड़ा हो गया। लुटेरे के कब्जे से एक बाइक, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है।

Sandeep Tayal
Published on: 14 Dec 2022 4:35 AM GMT
Bulandshahr police encounter
X

Bulandshahr police encounter (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की पहासू थाना पुलिस की 15 हजार रूपये के इनामी लुटेरे प्रवीण से उस समय मुठभेड़ हो गई जब वह किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा हापुड़ से बुलंदशहर के पहासू जा रहा था। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से 15 हजार रूपये का इनामी लुटेरा प्रवीण लंगड़ा हो गया। पहासू थाना पुलिस ने लुटेरे के कब्जे से एक बाइक, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है।

मुठभेड़ में घायल लुटेरा हापुड़ का रहने वाला है और बावरिया गिरोह का सदस्य है, मेरठ पुलिस का 15 हजार रूपये का इनामी बदमाश है, प्रवीण पुत्र बिजेन्द्र बावरिया निवासी ग्राम हैदरनगर थाना कोतवाली नगर जनपद हापुड़ के खिलाफ मेरठ, हापुड़, गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा आदि जनपदों में एक दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं। इनामी लुटेरे प्रवीण मेरठ में हुई एक लूट के मामले में वांछित चल रहा था।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि देर रात को पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र पाल सिंह सोमना रोड पर संदिग्ध वाहनो की चैकिंग कर रहे थे कि उसी समय एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आता दिखायी दिया जिसको रुकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार बदमाश तेज गति से भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा किया गया तो बाइक सवार द्वारा पुलिस पर फायरिंग की पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आत्मरक्षार्थ फायरिंग की और घेराबंदी कर इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया घायल बदमाश की पहचान प्रवीण पुत्र बिजेन्द्र बावरिया निवासी ग्राम हैदरनगर थाना कोतवाली नगर जनपद हापुड़ के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस व खोखा कारतूस आदि बरामद किए हैं।

बावरिया गिरोह का सदस्य है शातिर लुटेरा प्रवीण

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश प्रवीण पुत्र बिजेन्द्र बावरिया निवासी ग्राम हैदरनगर थाना कोतवाली नगर जनपद हापुड़ शातिर लुटेरा है। जो थाना मुड़ाली जनपद मेरठ पर दर्ज मुअसं-209/22 धारा 395/342 भादवि में वांछित चल रहा था, आरोपी की गिरफ्तारी पर 15,000/- रुपये का पुरस्कार घोषित हैं। इनामी लुटेरे के खिलाफ मेरठ, हापुड, गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में एक दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story