×

UP Police: इंस्पेक्टर की दरियादिली, गरीब परिवार की बेटी को दिलाई साइकिल, परेशानी के बीच पैदल जाती थी स्कूल

UP Police: अलीगढ़ में एक इंस्पेक्टर की दरियादिली का मामला उस वक्त सामने आया है। जब कोतवाली इगलास में तैनात इस्पेक्टर ने एक गरीब परिवार की बेटी को स्कूल पैदल आते जाते हुए देखा।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 22 Jan 2023 10:20 AM GMT
X

अलीगढ़: इंस्पेक्टर ने गरीब परिवार की बेटी को दिलाई साइकिल

Aligarh News: जनपद अलीगढ़ में एक इंस्पेक्टर की दरियादिली का मामला उस वक्त सामने आया है। जब कोतवाली इगलास में तैनात इस्पेक्टर ने एक गरीब परिवार की बेटी को स्कूल पैदल आते जाते हुए देखा। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने स्कूल पैदल जाने वाली गरीब परिवार की मासूम बेटी को स्कूल पहुंचने में हो रही दिक्कत को देखते हुए उसकी परेशानी को समझा और अपने पास से एक नई साइकिल खरीद कर दी। गरीब परिवार की बेटी को अपने पैसों से खरीद कर दी गई साइकिल के बाद स्पेक्टर की दरियादिली का यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली इगलास में तैनात इंस्पेक्टर विजय कुमार की दरियादिली का एक मामला उस वक्त सामने आया है जब इलाके के गांव की रहने वाली एक गरीब परिवार की मासूम बेटी अपने गांव से रोजाना काफी परेशानियों का सामना करते हुए पैदल स्कूल आती और जाती थी।

मासूम बेटी के लिए इंस्पेक्टर के दिल में आई दया

जिसके बाद इंस्पेक्टर की उस गरीब परिवार की मासूम बेटी पर पड़ी तो इंस्पेक्टर का दिल पसीज गया। जिसके बाद थाना इगलास में तैनात इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह के द्वारा अपने रुपयों से एक नई साइकिल बाजार से खरीदी गई। जिसके बाद बाजार से खरीदी गई उस साइकिल को गरीब परिवार की मासूम बेटी को देने के लिए परिवार सहित बेटी को थाने बुलाया गया।

मासूम बेटी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

इंस्पेक्टर के थाने बुलाए जाने के बुलावें पर मासूम बेटी और उसका परिवार जब थाने पहुंचा तो थाने के अंदर खड़ी नई साइकिल देख गरीब परिवार और मासूम बेटी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जिसके बाद परिवार सहित थाने पहुंची मासूम बेटी को इंस्पेक्टर विजय कुमार के द्वारा पुलिस टीम के साथ मिलकर मासूम बेटी को अपने हाथों से नई साइकिल थमाई गई। स्पेक्टर विजय कुमार और पुलिस टीम के द्वारा नई साइकिल मिलने के बाद मासूम बेटी और उसके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। तो वही स्पेक्टर की दरियादिली की चर्चाएं भी क्षेत्र में जोरों पर है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story