×

Atiq Ahmed: 'अतीक का बेटा जिंदा है, पूरा हिसाब लिया जाएगा' जम्मू कश्मीर से किया गया था ट्वीट, पुलिस ने किया खुलासा

Atiq Ahmed Son Investigation: अतीक अहमद के नाबालिग बेटे से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने ट्वीट करने वाले आरोपी को पकड़ लिया।

Jugul Kishor
Published on: 10 May 2023 11:10 AM GMT
Atiq Ahmed: अतीक का बेटा जिंदा है, पूरा हिसाब लिया जाएगा जम्मू कश्मीर से किया गया था ट्वीट, पुलिस ने किया खुलासा
X
Atiq Ahmed Family (Photo: Social Media)

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद का हत्या का बदला लेने की धमकी भरा ट्वीट करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुसाला किया है। पुलिस के मुताबिक ये धमकी भरा ट्वीट जम्मू कश्मीर से किया गया था। पुलिस को जांच में पता चला है कि द सज्जाद मुगल नाम का ट्विटर हैंडल कश्मीर के पुंछ से आपरेट हो रहा है। बता दें कि माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद इस ट्विटर हैंडल से एक नहीं बल्कि 23 ट्वीट किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि जांच में धमकी भरे ट्वीट का पाकिस्तानी कनेक्शन की भी जांच की जाएगी।

आरोपी के औवैसी समर्थक होने की आशंका

पुलिस को जांच में पता चला है कि द सज्जाद मुगल नामक ट्विटर हैंडल को ऑपरेट करने वाला युवक यू ट्यूबर भी है। उसका अपना एक यूट्यूब चैनल भी है। यू ट्यूब चैनल पर भी कई विवादित वीडियो डाले गए हैं। वहीं धमकी देने वाला युवक ने अपने यूट्यूब चैनल असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में भी कई वीडियो अपलोड किए है, जिससे माना जा रहा है कि ये शख्स असदुद्दीन ओवैसी समर्थक भी है।

ये किया था ट्वीट

द सज्जाद मुगल नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया था कि, अभी नस्ल खत्म नहीं हुई। अतीक का बेटा अली जिंदा है। इंशा अल्लाह हालत, वक्त, सत्ता बदलेगी। फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा, हिसाब भी पूरा लिया जाएगा। जिस पर साइबर सेल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। वहीं इस तरह के धमकी भरे ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ था। सोशल मीडिया यूजर लगातार आरोपी पर ऐक्शन लेन के मांग कर रहे थे।

अतीक के नाबालिग बेटे से होगी पूछताछ

उमेश पाल मर्डर केस से संबन्धित अतीक के नाबालिग बेटे से पूछताछ होगी। जानकारी मिली है कि अतीक-शाइस्ता का चौथेा नाबालिग बेटा दोनों से बात करता था। फेसटाइम के जरिए असद और शूटरों के संपर्क में रहता था। बीते दिनों पुलिस को जांच में पता चला था कि अतीक के चौथे नंबर के बेटे ने छोटे, बड़े और ठाकुर के नाम की फेस आईडी बनाई थी। इसे लेकर वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस को बयान दिया था। दोनों नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह में बंद हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story