×

New Year Attention Please: UP पुलिस की शराबियों को चेतावनी, 'स्पाइडरमैन' स्टाइल में Facebook पर शेयर किया पोस्ट

New Year Attention Please: फेसबुक पर यूपी पुलिस (UP POLICE) ने एक ऐसा ट्रेंडिंग पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग जमकर वाहवाही कर रहे हैं। पुलिस ने स्पाइडरमैन की आई फिल्म को जोड़कर नया पोस्ट साझा किया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 20 Dec 2021 10:54 AM GMT
New Year Attention Please: Lucknow Police warns alcoholics, Spiderman style post shared on Facebook
X

लखनऊ पुलिस: नशे में ड्राइविंग के खिलाफ जागरूकता: photo - social media

New Year Attention Please: इस समय उत्तर प्रदेश पुलिस (UP POLICE NEWS) का फेसबुक पर एक पोस्ट काफी ट्रेंड कर रहा है। पुलिस ने नए साल के जश्न के दौरान नशे में ड्राइविंग के खिलाफ जागरूकता अभियान के अंतर्गत यह पोस्ट शेयर किया है। जिसकी लोग खूब तारीफ़ कर रहे हैं।

Lucknow News: हर साल, आने वाले नए साल का स्वागत हम सभी जश्न के साथ ही करते हैं। लेकिन कभी-कभी जश्न मानाने में लोग अपनी सामाजिक मर्यादा भूल जाते हैं और नशे में ड्राइविंग करते हैं। ऐसे में हमारी पुलिस को सख्त होना पड़ता है। हमारी उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस बार सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए लोगों चेतावनी दी है।

जिस तरह से आम लोग सोशल मीडिया पर हर समय एक्टिव रहते हैं उसी प्रकार अब हमारी पुलिस ने भी लोगों को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग अच्छे तरीके से करना शुरू कर दिया है। पुलिस ने भी जनता से जुड़ने और उनको जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक सरोकार से सम्बंधित रोज नए नए पोस्ट डालने शुरू कर दिये हैं।

नए साल के जश्न के दौरान नशे में ड्राइविंग के खिलाफ जागरूकता अभियान

आपको बता दें कि यूपी पुलिस भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर रोजाना कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है। इस बार उत्तर प्रदेश पुलिस ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (Marvel Cinematic Universe) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' (Spider-Man: No Way Home) का पोस्टर अपने अंदाज में पोस्ट किया। यह पोस्ट नशे में ड्राइविंग के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने के लिए किया है।

फेसबुक पर यूपी पुलिस का शराबियों को चेतावनी वाला पोस्ट

आने वाले नए साल के पहले ही उत्तर प्रदेश पुलिस का शराबियों को चेतावनी देने वाला पोस्ट है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने पोस्टर में लिखा है कि 'यूपी पुलिस स्टूडियो, नॉट सोबर-मैन नो वे होम, ऑफिशियल अनाउंसमेंट' (UPPolice Studio, Not Sober-Man No Way Home, Official Announcement)।

आप नशे में हैं तो कैब बुलाओ या अपने सोबर दोस्तों को

उत्तर प्रदेश पुलिस ने फेसबुक पर अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि 'स्पाइडरमैन कूद और उड़ सकता है, लेकिन अगर आप नशे में हैं तो #NoWayHome! कैब बुलाओ या अपने सोबर दोस्तों को घर वापस जाने के लिए कहो। ड्रिंक एंड ड्राइव न करें!'

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story