×

UP News : मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर कसा यूपी पुलिस का शिकंजा, गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गाजीपुर रवाना

Afshan Ansari : मुख़्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर यूपी पुलिस का शिकंजा करना शुरू हो गया है। मुख्तार की पत्नी को गिरफ्तार करने तीन टीमें गाजीपुर रवाना हुई हैं। उन पर 50 हजार रुपए ईनाम है।

Aman Kumar Singh
Published on: 20 April 2023 7:10 PM GMT (Updated on: 20 April 2023 7:26 PM GMT)
UP News : मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर कसा यूपी पुलिस का शिकंजा, गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गाजीपुर रवाना
X
मुख़्तार अंसारी और पत्नी अफशां अंसारी (Social Media)

Mukhtar Ansari wife Afshan Ansari: उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्नी अफशां अंसारी (Afshan Ansari) पर यूपी पुलिस का शिकंजा कसने लगा है। मुख़्तार की पत्नी अफशां की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीमें गाजीपुर के लिए रवाना हुई हैं।

बता दें, अफशां अंसारी पर दक्षिता थाने में गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज है। वो पिछले एक साल से फरार हैं। पूर्व बाहुबली विधायक की पत्नी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम के साथ महिला पुलिसकर्मी भी गई हैं।

अफशां अंसारी पर 50 हजार का इनाम

गाजीपुर एसपी ओमवीर सिंह (Ghazipur SP Omveer Singh) ने जिले के 12 इनामी अपराधियों की लिस्ट जारी की। उन्होंने सभी पर इनाम राशि बढ़ाने की जानकारी दी। इस लिस्ट में माफिया मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी का नाम भी शामिल है। अफशां पर पहले 25 हजार रुपए इनाम था, जिसे बढ़ाकर 50 हजार कर किया गया है। आपको बता दें, अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन पर भी 50 हजार रुपए का इनाम उत्तर प्रदेश पुलिस ने रखा है। मुख्तार अंसारी की पत्नी भी अब यूपी पुलिस के रडार पर हैं।

अफशां पर लगी है ये धाराएं

बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर कोतवाली थाना क्षेत्र में धारा- 406, 420, 386 और 506 के तहत केस दर्ज है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद यूपी पुलिस की ओर से राज्य के बड़े माफियाओं की लिस्ट बनाई गई। जिसमें उन अपराधियों के नाम हैं, जिन पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज हैं। इन अपराधियों पर 50 हजार से 5 लाख रुपए तक का इनाम घोषित है।

पुलिस लिस्ट में मुख़्तार का करीबी भी

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया इनामी अपराधियों की लिस्ट में अफशां के अलावा मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के सहयोगी जाकिर हुसैन का नाम भी शामिल है। जाकिर पर भी 50 हजार रुपए इनाम है। इस सूची में सोनू मुसहर (Sonu Mushar), सद्दाम हुसैन (Saddam Hussein), अंकुर यादव (Ankur Yadav), अशोक यादव (Ashok Yadav), वीरेंद्र दुबे (Virendra Dubey), अंकित राय (Ankit Rai), अमित राय (Amit Rai) और अंगद राय (Angad Rai) के नाम शामिल हैं। इन सभी अपराधियों पर गाजीपुर पुलिस (Ghazipur Police) ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story