×

UP Police Viral Video: अंबेडकरनगर में दारोगा को आया ऐसा गुस्सा, युवक पर तान दी रिवाल्वर

UP Police Viral Video: वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दारोग उस पर कैसे रिवाल्वर लेकर टूट पड़े हैं, युवक एक कोने में बैठा हुआ है

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 13 July 2022 1:41 PM GMT
X

UP Police Viral Video In Ambedkarnagar 

UP Police Viral Video: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दारोगा अपनी सर्विस रिवॉल्वर एक युवक पर तान कर उसे डरा धमका रहे हैं। दरोगा के आस-पास भी कुछ लोग भी खड़े दिखाई रहे हैं, उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन खाकी के नशे में चूर दारोगा किसी की एक ना सुना और युवक को जमकर प्रताड़ित किया। यह वीडियो वहां खड़े किसी शख्स ने बनाकर वायरल कर दिया। वहीं घटना का संज्ञान लेकर एसपी नम्रता श्रीवास्तव ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए दरोगा पर कार्रवाई करने की बात की है, उन्होंने जांच के आदेश दे दिए हैं।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें बलरामपुर जिले के हरैया थाने में तैनात दारोगा अरुण गौतम अपनी बाइक से जा रहे थे। इस दौरान पीपल तिराहे के पास एक बाइक सवार युवक से उनकी बाइक टकरा गई। इस हादसे में दारोगा को हल्की फुल्की चोटें आई। उन्होंने युवक को पूरी तरह पीटा और उस पर अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर तान दी। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दारोग उस पर कैसे रिवाल्वर लेकर टूट पड़े हैं, युवक एक कोने में बैठा हुआ है और उनसे हाथ जोड़कर विनती कर रहा है लेकिन उन्होंने उसकी एक ना सुनी और उसे जमकर भला बुरा भी कहा।

जिस युवक पर दारोगा ने रिवाल्वर तानी वह बैंक का कर्मचारी बताया जा रहा है। जिसका नाम मोहित कुमार दीक्षित है। मोहित बंधन बैंक में रिलेशनशिप ऑफिसर रिकवरी के पद पर तैनात है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद अब अंबेडकरनगर पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने दरोगा के खिलाफ सख्त एक्शन की बात कही है।

युवक ने दरोगा को दिया इलाज का पैसा

बताया यह भी जा रहा है कि एक्सीडेंट होने के बाद बैंक कर्मचारी युवक ने दारोगा को इलाज के लिए पैसे भी दिए। बावजूद उसके दारोगा उससे पहले मारपीट किया उसके बाद अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर उसे डराया धमकाया है। जिससे सहमा युवक अब इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहा है।

Admin 2

Admin 2

Next Story