×

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का BSP पर वार, कहा- जो आज अपराधियों से तौबा कर रहे, उन्होंने ही ऐसे माफियाओं को बढ़ाया

UP Politics: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो लोग आज अपराधियों से तौबा कर रहे हैं।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 11 Sep 2021 2:45 PM GMT
UP Politics: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का BSP पर वार, कहा-  जो आज अपराधियों से तौबा कर रहे, उन्होंने ही ऐसे माफियाओं को बढ़ाया
X

UP Politics: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो लोग आज अपराधियों से तौबा कर रहे हैं। उन्होंने ही हमेशा ऐसे अपराधियों को बढ़ाने का काम किया है। ऐसे अपराधियों को अपनी पार्टियों का टिकट देकर उन्हें विधानसभा व लोकसभा भेजने का काम किया है। उन्हें राजनीति में बढ़ावा देने व स्थापित करने का काम किया है। इतिहास गवाह है कि राजनीति में अपराधियों को किसने बढ़ावा दिया है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम में पहले माफिया अतीक अहमद और अब बाहुबली मुख्तार अंसारी को शामिल कराए जाने की कोशिशों पर तंज करते हुए कहा है कि ओवैसी का यूपी में कोई मतलब नहीं है। वह सिर्फ भाजपा को हराने और कमजोर करने का लक्ष्य लेकर यूपी आए हुए हैं। उन्होंने इशारों में यह कहने की कोशिश की कि ओवैसी दूसरी विपक्षी पार्टियों से मिले हुए हैं और यह सभी मिलकर बीजेपी को हराने के लक्ष्य पर काम कर रहे हैं। उन्होंने राजनीति के अपराधीकरण को भी गलत बताया।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य (फाइल फोटो:सोशल मीडिया)

केशव मौर्य ने दावा किया कि 2022 में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि सभी पार्टियों की आपसी मिलीभगत के बावजूद बीजेपी 2022 का यूपी विधानसभा का चुनाव जीतेगी और साथ ही 2024 में लोकसभा के चुनाव में भी बड़ी जीत हासिल करेंगी। ओवैसी और बाकी पार्टियों की मिलीभगत का भी बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा और पार्टी कुछ महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में 2017 के प्रदर्शन को दोहराएगी।

डिप्टी सीएम प्रयागराज के बूथ विजय अभियान में शामिल हुए

डिप्टी सीएम केशव मौर्य प्रयागराज के रानी रेवती देवी इंटर कॉलेज में बूथ विजय अभियान में शामिल हुए। उन्होने पार्टी के बूथ पर पदाधिकारियों को मजबूत करने की बात कही है। डिप्टी सीएम ने कहा की बूथ विजय है तो प्रदेश है। उन्होंने कहा की वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में बूथ से ही भाजपा को यूपी में प्रचंड बहुमत मिली थी। पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार यूपी में बीजेपी बहुत मजबूत है। बीजेपी को सभी दल मिलकर भी नहीं रोक सकते हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story