×

UP Politics: मंत्री नितिन अग्रवाल और सपा में हुई तीखी बहस, देसी, व्हिस्की, रम तक पहुंचा मामला

UP Politics: यूपी सरकार में मंत्री नितिन अग्रवाल और समाजवादी पार्टी के बीच जबरदस्त जुबानी जंग हुई। बहस ऐसी हुई कि ये पिताजी-पिताजी और दारू, व्हिस्की, रम तक चली गई।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 25 Aug 2022 1:19 PM GMT
heated debate between up minister nitin agarwal and samajwadi party
X

Nitin Agarwal and Akhilesh Yadav

Click the Play button to listen to article

Nitin Agarwal and Samajwadi Party : यूपी सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल (Nitin Agarwal) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बीच जोरदार जुबानी जंग हुई। दरअसल, समाजवादी पार्टी को नितिन अग्रवाल की वह बात चुभ गई, जिसमें उन्होंने मायावती (BSP Supremo Mayawati) के उस बयान का समर्थन करते हुए समाजवादी पार्टी को 'गुंडे' और 'गुंडों को संरक्षण' देने वाली बताया था।

नितिन अग्रवाल ने कहा कि, 'मुझे लगता है वह समाजवादी पार्टी के संस्कार और कल्चर हो गए हैं. इसके बाद सपा ने भी उन पर जोरदार प्रहार किया और लपेटे में उनके पिता नरेश अग्रवाल तक को भी ले लिया. आप भी देखिए कैसे इस वार-पलटवार में भाषा की मर्यादा तार-तार हो रही है।'

नितिन-सपा में वार पलटवार

मंगलवार को गोंडा दौरे पर पहुंचे मंत्री नितिन अग्रवाल ने, मायावती के ट्वीट का समर्थन देते हुए कहा है कि इसमें सत्यता है इसमें सही बात है समाजवादी पार्टी गुंडे और गुंडों को आरक्षण देती चली आई है, मुझे लगता है वह समाजवादी पार्टी के संस्कार और कल्चर हो गए हैं।'

सपा का पलटवार

'सुनो नितिन अग्रवाल क्या जिस विभाग के मंत्री हो उसके हिसाब से कच्ची पक्की देसी विदेशी पीकर टुन्न होकर बयानबाजी कर रहे हो क्या? हे मौसम विज्ञानी सुरा प्रभाव में दिनभर रहने वाले नरेश पुत्र ! ये तुम्हारा ही बयान है ,इस बयान के हिसाब से गुंडों को संरक्षण देने वाले तो तुम हुए।


नितिन अग्रवाल

जिस पार्टी के मुखिया को औरंगजेब कहा जाता हो, जो स्वयं औरंगजेब की भांति जाने किस विदेशी नशे में चूर होकर जगह-जगह पर अपने आदरणीय पिताजी का अनादर करते आये हों, उनसे और उनकी पार्टी से हम इसी तरह की भाषा की उम्मीद करते हैं। जो अपने पिता का न हो पाया वह जनता का क्या होगा।


सपा

'सुनो नितिन अग्रवाल तुम पिताजी की तो बात ही मत करो, तुम्हारे पिताजी अपने पिताजी को धोखा देकर दिल्ली से टिकट ले आए थे ये हरदोई में सार्वजनिक है, रही बात तुम्हारी, जिन, व्हिस्की, रम के ज्ञाता तुम्हारे मौसम विज्ञानी पिताजी ने तुम्हें अपने सुरा मन मुताबिक विभाग दिलवाया है?


नितिन अग्रवाल

पिताजी को बेइज्जत किया, चचा को दिया संदेश, समाजवाद के नाम पर औरंगजेब है अखिलेश!


सपा

'ओ ठर्रा नरेश पुत्र ये तुम्हारे ही सुरा प्रेमी डैडी जी हैं ना.? तुम भी इन्हीं की तरह दिन में ही देसी कच्ची पक्की 2-4 पैग मारकर अपने विभाग में टुन्न रहते हो क्या? तुम्हारे पिताजी को संसद में सुरा के नशे में शराबों में भगवान दिखते थे, तुम्हें हर जगह बस नेता विपक्ष दिखते हैं। और सुनो मिस्टर जितना बोलोगे उतना करारा जवाब मिलेगा, 3 पीढ़ी से लेकर तुम्हारी वर्तमान पीढ़ी तक के कारनामों का हिसाब मिलेगा. तुम्हारे चाचा ,ताऊ और पिताजी की राजनैतिक कारनामों तक का करारा हिसाब और करारा जवाब मिलेगा। ये अभी सिर्फ छोटा सा ट्रेलर है। दारू में जिसे भगवान दिखे, वो है ठर्रा नरेश, दारू मंत्री जिसका लड़का, वो है रम, व्हिस्की, जिन प्रेमी ठर्रा नरेश!'



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story