×

UP Politics: अम्बिका चौधरी पर बोलते हुए पद की मर्यादा भूल गए मंत्री उपेंद्र तिवारी, सुनिये क्या कह डाला

जिला पंचायत सदस्य का चुनाव के मतदान का तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। वैसी ही सभी राजनीतिक दलों में सियासी पारा चढ़ने लगा है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 July 2021 8:35 AM GMT
UP Politics
X
बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मंत्री उपेंद्र तिवारी-फोटो न्यूज़ट्रैक

UP Politics: उत्तर प्रदेश के बलिया में जिला पंचायत सदस्य का चुनाव के मतदान का तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। वैसी ही सभी राजनीतिक दलों में सियासी पारा चढ़ने लगा है। अब तक तो सपा ने बीजेपी पर शासन सत्ता का दुरुपयोग कर अपने वोटरों पर दबाव बनाने का आरोप लगा रही थी। जबकि भाजपा सपा के पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी (Ambika Chaudhary) पर अपने वोटरों के अगवा कर बंधक बनाने का आरोप लगा रही थी। लेकिन जिला पंचायत चुनाव आते ही नेताओं का पारा इस कदर बढ़ गया कि नेताओं ने गाली और अपशब्दों की बौछार करने तक उतर आए है।


उपेंद्र तिवारी ने सपा नेता अम्बिका चौधरी पर की अपशब्दों की बौछार

यूपी के बलिया में जिला पंचायत अध्यक्ष मतदान के करीब आते ही नेताओं में ऐसा पारा चढ़ गया है कि नेता अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गालियों और अपशब्दों की बौछार कर दे रहे हैं। भाजपा के उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी (Upendra Tiwari) अखिलेश यादव के जन्मदिन के दिन 1 जुलाई को लोक निर्माण खंड के डांक बंगले पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। यूपी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी इस संबोधन के दौरान सपा सरकार में रहे पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी पर जमकर गलियों और अप शब्दों की बौछार कर दी। उपेंद्र यादव ने कहा की अम्बिका चौधरी ये बताए कि राजनीति में आने से पहले कितने बाप........ बदले है ?.......कितनी मां.... बदले है ? और कितनी बहन बदले है?...

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story