×

UP Politics: यूपी की सियासत में जुबानी जंग तेज, ओवैसी के बाद राजभर का मोहन भागवत पर तंज

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर ने आरएसएस संचालक मोहन भागवत के बयान पर भी पलटवार किया।

Ashutosh Singh
Report Ashutosh SinghPublished By Dharmendra Singh
Published on: 5 July 2021 5:01 PM GMT
Om Prakash Rajbhar
X

ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

UP Politics: उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की सरगर्मी बढ़ रही है, जुबानी जंग तेज हो गईं है। असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को चैलेन्ज किया तो सीएम ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया। इस बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर ने भी ताल ठोक दी है। उन्होंने बीजेपी को लूट मार कम्पनी बताते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव में पचास से अधिक सीट नहीं जीत सकती है।

ओम प्रकाश राजभर ने आरएसएस संचालक मोहन भागवत के बयान पर भी पलटवार किया। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर भारत में गोमांस पर पाबंदी लगती है। दक्षिण में गोमांस लोग खाते हैं। एक तरफ बीजेपी के नेता समाज को लड़ाने की बात करते हैं। दंगा कराते हैं मार कराते हैं। दूसरी तरफ भाजपा के बड़े नेता मुसलमानों के घर अपनी बेटी, बहन की शादी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिक्कत तब होगी जब योगी जी का धर्मांतरण कानून आ जाएगा। पहले प्रवीण तोगड़िया जी, लाल कृष्ण आडवाणी जी और मुरली मनोहर जोशी जी पर यह कानून पर लागू करें।

राम मंदिर के नाम पर हो रहा है घोटाला

भागदीरी संकल्प मोर्चा के संस्थापक और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी को आड़े हाथ लिया है। राम मंदिर जमीन मामले पर बयान देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को सर्किट हॉउस में कहा कि भगवान राम के नाम पर 2 करोड़ की जमीन दस मिनट 18 करोड़ की हो गयी और 20 लाख की जमीन 8 करोड़ की हो गयी। ये भगवान के नाम पर भी लूट कर रही है। चुनाव और कार्यालयों के निर्माण के लिए बीजेपी लूट मार एन्ड कंपनी बन गयी है।
वहीं उन्होंने अपना और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों और सभी अफसरों के नार्को टेस्ट की मांग की। साथ ही उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव भाजपा की जीत पर कहा कि गुंडई, तानाशाही, अफसरों की मिलीभगत से भाजपा जीती है पर विधानसभा चुनाव में दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story