×

UP Politics: सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने योगी सरकार पर बोला तीखा हमला, कहा- मैंने BJP की नैया डुबा दी

UP Politics: उत्तर प्रदेश इटावा पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Divyanshu Rao
Published on: 11 Sep 2021 4:07 PM GMT (Updated on: 11 Sep 2021 4:39 PM GMT)
UP Politics
X

ओम प्रकाश राजभर की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

UP Politics: उत्तर प्रदेश इटावा पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे सुहेलदेव पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बीजेपी, कांग्रेस, बसपा पर हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि माफिया मुख्तार अंसारी को पूर्वांचल का मसीहा बताया। बसपा ने हाल ही में मुख्तार अंसारी को पार्टी से निकाला लेकिन पवन पांडे को टिकट दे रही हैं, तो वो कौन सा हरिश्चन्द्र की औलाद हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने मुख्तार अंसारी को पूर्वांचल में लोगों का मसीहा बताते हुए कहा जिस पार्टी को पूर्वांचल में जीतना होता है। वो मुख्तार की चौखट पर मत्था टेकते हैं। मुख्तार मुसलमान हैं इसी लिए लोग उंगली उठा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार बनने पर 5 साल बिजली, शिक्षा, दवाई, सब देंगे। यूपी प्रयागराज में कुंभ मेला घोटाले पर कैग की रिपोर्ट के आधार पर सुप्रीम कोर्ट जांच करवा लें तो योगी जेल चले जाएंगे।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की तस्वीर

ओपी राजभर ने कहा पूर्वांचल में मैंने भाजपा की नैय्या डुबा दी है

ओपी राजभर ने कहा कि पूर्वांचल में मैंने भाजपा की नैय्या डुबा दी है। उन्होंने कहा कि वहां भाजपा का दहाई के अंक तक खाता खुलना भी मुश्किल है। चुनाव में भाजपा का वह हाल होगा कि उन्हें भीख मांगने की ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी। वहीं जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी को लेकर कहा मुख्तार को मुस्लिम होने की सज़ा मिल रही है। लोग उंगली उठा रहे हैं। राजभर ने आगे कहा कि मुख़्तार पूर्वांचल के गरीबों का मसीहा है जिसे चुनाव जीतना होता है वह उसके यहां माथा टेकता है। ओवैसी और हमारे मोर्चे ने उन्हें न्यौता दिया है। मुख्तार हमारे साथ हैं और रहेंगे।

राजभर इटावा में समाज अधिकार सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे

राजभर इटावा के ऊसराहार इलाके में समाज के अधिकार सम्मेलन में पहुंचे। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की सियासत ओमप्रकाश राजभर के इर्द गिर्द घूम रही हैं। हमने पूर्वांचल में भाजपा की नैय्या डूबा दी है। भाजपा का वहां खाता भी नहीं खुल रहा पश्चिम में किसान डंडा लेकर खड़ा है। उत्तर प्रदेश में भाजपा 350 सीट के अहंकार में है। लेकिन ओमप्रकाश राजभर भाजपा को वहां पहुंचा देगा जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है।

समाज के अधिकार सम्मेलन में पहुंचे ओम प्रकाश राजभर

मुख़्तार अंसारी को लेकर ओपी राजभर ने कहा कि मुख़्तार को पूर्वांचल के लोग मसीहा मानते हैं। चुनाव जीतने के लिए मुख्तार के यहां माथा टेकते हैं। मुख़्तार को पार्टी में लेने पर कहा हम और ओवैसी एक ही मोर्चे से हैं हम चाहते है कि वह हमारे साथ जुड़े। ओवैसी ने जो कहाँ है बिल्कुल सही कहा है।

राजभर ने साफ किया कि अखिलेश यादव से कोई बात नहीं हुई है

आज मायावती मुख्तार को लेकर कुछ भी कह ले। लेकिन पहले इन्हीं मुख़्तार को गरीबों का मसीहा बताती थी। वहीं सपा और प्रसपा से गठबंधन पर बोले भाजपा को छोड़ हमारे साथ कोई भी आ सकता है। अभी अखिलेश यादव से फिलहाल कोई बात नहीं हुई है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story