×

UP Politics: सुरेश कुमार खन्ना ने ओपी राजभर का किया पलटवार, कहा- सपने कभी पूरे नहीं होंगे

UP Politics: कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने ओम प्रकाश राजभर के अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने और योगी को मंदिर में बैठने के बयान को लेकर पलटवार किया है।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Shreya
Published on: 9 Aug 2021 5:52 PM GMT
UP Politics: सुरेश कुमार खन्ना ने ओपी राजभर का किया पलटवार, कहा- सपने कही पूरे नहीं होंगे
X

सुरेश कुमार खन्ना (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

UP Politics: शाहजहांपुर में आज उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना (Suresh Kumar Khanna) काकोरी एक्शन में शहीदों की स्मृति के कार्यक्रम में शामिल हुए कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने ओम प्रकाश राजभर के अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने और योगी को मंदिर में बैठने के बयान को लेकर पलटवार किया है।

उनका कहना है कि ओपी राजभर और अखिलेश मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं, जो कभी पूरे नहीं होंगे विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी। वहीं, बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर उन्होंने तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का ब्राह्मण बेहद समझदार और बुद्धिमान है। विपक्षी पार्टियां अपना वोट बैंक बचाने के लिए तमाम तरीके की चेष्टाएं कर रही है, जो बेकार है।

ओमप्रकाश राजभर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्या कहा था ओमप्रकाश राजभर ने?

दरअसल कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना यहां काकोरी शहीदों की स्मृति में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने पहले शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार पूरे उत्तर प्रदेश में शहीदों के सम्मान के लिए कार्यक्रम कर रही है और आज लखनऊ में कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीदों के परिवार वालों को सम्मानित किया गया है।

शहीदों को सम्मान देते सुरेश कुमार खन्ना (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कार्यक्रम के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने आज कहा था कि अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे और योगी आदित्यनाथ मंदिर में रहेंगे। राजभर के इस बयान पर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने करारा जवाब दिया है। उनका कहना है कि ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं, जो कभी पूरे नहीं होंगे।

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने हाल ही में हुए बीएसपी के ब्राह्मण सम्मेलन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का ब्राह्मण बेहद समझदार और बुद्धिमान है। विपक्षी पार्टियां अपना वोट बैंक बचाने के लिए तमाम तरीके की चेष्टाएँ कर रही है, जो बेकार है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story