×

किसने कही ये बात अखिलेश जी खाली होने के बाद आप इण्टरनेशल एयरपोर्ट से फ्लाइट ले सकेंगे

UP Politics: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार हमला किया।

Shreedhar Agnihotri

Shreedhar AgnihotriReport Shreedhar AgnihotriShreyaPublished By Shreya

Published on 24 Nov 2021 8:49 AM GMT

किसने कही ये बात अखिलेश जी खाली होने के बाद आप इण्टरनेशल एयरपोर्ट से फ्लाइट ले सकेंगे
X

अखिलेश यादव (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

UP Politics: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) क्षेत्र में बन रहे जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) का शिलान्यास 25 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाथों होने जा रहा है। जिसे लेकर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। इस अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (Noida International Airport) शिलान्यास के पहले क्रेडिट लेने की होड़ चल रही है।

इसे लेकर आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष (UP BJP President) स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जोरदार हमला किया। उन्होंने आज ट्वीट (Swatantra Dev Singh Tweet) कर कहा कि अखिलेश जी , 2024 में पूरी तरह से खाली होने के बाद आप अपने विदेशी सैर सपाटे के लिए इण्टरनेशल एयरपोर्ट से फ्लाइट ले सकेंगे हार्दिक बधाई !

बीजेपी नेता सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी साधा निशाना

उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) में कैबिनेट मंत्री और बीजेपी नेता सिद्धार्थनाथ सिंह (Sidharth Nath Singh) ने भी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Noida International Airport) के शिलान्यास से पहले समाजवादी पार्टी (SP) चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को निशाने पर लिया है।

सिद्धार्थनाथ ने 23 नवंबर को ट्वीट (Sidharth Nath Singh Twitter) कर कहा है, अब मोदी जी 25 तारीख को नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का शिलान्यास करने वाले हैं। मुंगेरीलाल के सपने देखने वाला एक व्यक्ति अपनी कुंभकर्णी नींद से जागेगा और कहेगा कि यह तो मेरा सपना था जो योगी जी ने चुरा लिया है. क्रेडिटचोर-अखिलेश। उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव समर्थक बार यह कह रहे कि अखिलेश सरकार द्वारा शिलान्यास हो चुका है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story