×

अभी-अभी मौतों का तांडव: 7 से ज्यादा मिली लाशें, सड़क हादसे में 25 घायल

संभल के धनारी थाना इलाके के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर घने कोहरे के चलते सड़क हादसा हो गया। रोडवेज बस और दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर आपस में टकरा गई।

Shivani
Published on: 16 Dec 2020 6:01 AM GMT
अभी-अभी मौतों का तांडव: 7 से ज्यादा मिली लाशें, सड़क हादसे में 25 घायल
X

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक़, जिले में एक रोडवेज बस और गैस टैंकर के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। वहीं खबर मिल रही है कि इस दुर्घटना में दर्जन भर लोगों की मौत हो गयी और करीब 25 लोग घायल हो गए हैं। मौके पर आसपास के कई थानों की पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी, एम्बुलेंस मौजूद है।

संभल में सड़क हादसा, 7 से ज्यादा मौतें

दरअसल, मामला प्रदेश के संभल जिले का है, जहां बुधवार को धनारी थाना इलाके के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर घने कोहरे के चलते सड़क हादसा हो गया। एक रोडवेज बस और दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि यात्रियों में चीख पुकार मच गयी। देखते ही देखते मौत और लाशें नजर आने लगी।

ROAD ACCIDENT

रोडवेज बस और कंटेनर की भिड़ंत

यात्रियों का शोर सुन स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुट गए और यात्रियों को बचाने में लग गए। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। बस से मृतकों और घायलों को निकालने का काम शुरू किया गया। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्र और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गयी।

ये भी पढ़ेंः मत जाएं रेलवे स्टेशन: आज से नहीं चलेंगी ये ट्रेनें, देखें लिस्ट…

25 से ज्यादा लोगों के घायल, निकाली जा रहीं लाशें

जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में अब तक बस से 7 यात्रियों की लाशें निकाली जा चुकी है तो वहीं मरने वालों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है। फ़िलहाल एसपी चक्रेश मिश्र ने जानकारी दी कि अब तक हादसे में 7 लोगों की मौत हो चुकी है और जान गंवाने वालों की संख्या एक दर्जन से ज्यादा हो सकती है। वहीं 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी सूचना है। हादसा घने कोहरे के कारण बताया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story