×

मनसे नेता हत्याकांड का खुलासा, यूपी STF ने शूटर किया गिरफ्तार

हत्याकांड में शामिल शूटर इरफान को UP एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है। इरफान गोरखपुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

Shreya
Published on: 3 April 2021 8:22 AM GMT (Updated on: 3 April 2021 8:45 AM GMT)
मनसे नेता हत्याकांड का खुलासा, यूपी STF ने शूटर किया गिरफ्तार
X

मनसे नेता हत्याकांड का खुलासा, यूपी STF ने शूटर किया गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में बीते साल नवंबर में हुई मनसे नेता जमील शेख (Jameel Sheikh) की हत्या का खुलासा हो गया है। उत्तर प्रदेश के स्पेशल टास्क फोर्स (UP STF) ने इस हत्याकांड में शामिल शूटर इरफान को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में खुलासा हुआ है कि जमील शेख की हत्या के लिए दस लाख रुपये की सुपारी दी गई थी।

UP एसटीएफ ने शूटर को किया गिरफ्तार

बता दें कि हत्याकांड में शामिल शूटर इरफान को UP एसटीएफ ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से गिरफ्तार किया है। इरफान गोरखपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि शूटर के गिरफ्तार होने से मामले में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। आपको बता दें कि जमील शेख की हत्या महाराष्ट्र के ठाणे में गोली मारकर की गई थी।

ठाणे में गोली मारकर हुई थी हत्या

गौरतलब है कि अज्ञात आरोपियों ने बीते साल नवंबर में मनसे नेता जमील शेख (Jameel Sheikh) की ठाणे में गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या की ये पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी। जिसमें बाइक सवार दो बदमाशों को पीछे से आकर जमील शेख की गोली मारकर हत्या करते हुए देखा गया था। बता दें कि जमील शेख मनसे के वार्ड अध्यक्ष थे।

बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और जमील शेख को निशाना बनाकर उनपर गोली चला दी। सिर में गोली लगने से शेख ने दम तोड़ दिया था। वहीं, हादसे के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए थे। मिली जानकारी के मुताबिक, इलाके में एक प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट को लेकर कोई विवाद चल रहा था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story