×

UP: सपा के पूर्व MLA के घर STF का छापा, विदेशी पिस्टल बरामद, गिरफ्तार

aman
By aman
Published on: 27 Feb 2018 3:46 AM GMT
UP: सपा के पूर्व MLA के घर STF का छापा, विदेशी पिस्टल बरामद, गिरफ्तार
X

लखनऊ: अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक राकेश सिंह को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम ने राकेश सिंह के घर से विदेशी पिस्टल बरामद किया है। बताया जाता है कि टॉरस पिस्टल को राकेश सिंह ने अवैध तरीके से विदेश से मंगवाया था।

यूपी एसटीएफ की टीम ने असलहा तस्कर की मुखबिर की सूचना पर राकेश सिंह के घर पर छापेमारी की। जिसमें पूर्व विधायक के घर से टॉरस पिस्टल मैगजीन के साथ बरामद हुई।

बताया जाता है कि जब एसटीएफ ने मारा छापा तो पूर्व विधायक खुद ही अपनी कीमती अवैध विदेशी पिस्टल लेकर आ गए। यूपी एसटीएफ ने सपा के पूर्व विधायक के घर से तस्करी कर लाई गई 9एमएम की अवैध टॉरस पिस्टल मैगज़ीन सहित बरामद की है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story