×

यूपी: राष्ट्रपति के रिश्तेदार को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

आतंकियों के पकड़े जाने के बाद अति संवेदनशील हो चुके कानपुर शहर में राष्ट्रपति के आगमन से पहले रिश्तेदार को पाकिस्तान से धमकी मिली है। इसकी जानकारी होते ही पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है।

Aditya Mishra
Published on: 28 Nov 2019 4:36 PM GMT
यूपी: राष्ट्रपति के रिश्तेदार को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप
X

कानपुर: आतंकियों के पकड़े जाने के बाद अति संवेदनशील हो चुके कानपुर शहर में राष्ट्रपति के आगमन से पहले रिश्तेदार को पाकिस्तान से धमकी मिली है। इसकी जानकारी होते ही पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है। राष्ट्रपति के रिश्तेदार के मोबाइल फोन पर वाट्सएप कॉलिंग करके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

राजीव के मुताबिक दोपहर 2:01 बजे उनके पास व्हाट्सएप पर एक कॉल आई, कॉल पर एक युवक ने धमकी दी कि तुम नमो सेना के जरिए प्रधानमंत्री व उनकी योजनाओं का गुणगान करते हो। ये सब बंद कर दो। वरना आरडीएक्स से परिवार समेत उड़ा दिया जाएगा।

उसके बाद कॉल कट गई। राजीव ने पुलिस को सूचना दी और फिर कल्याणपुर थाने पहुंचे। सीओ कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया कि मोबाइल से धमकी देने की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। सर्विलांस सेल की मदद से मोबाइल नंबर संबंधी जानकारी जुटाई जा रही है।

पाकिस्तान का है कंट्री कोड

जिस नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई है उसमें कंट्री कोड पाकिस्तान का है। हालांकि सीओ का कहना है कि जांच में पता चलेगा कि कॉल पाकिस्तान से की गई थी कि किसी एप के जरिए जिसमें पाकिस्तान का कंट्री कोड शो कराया गया है। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...पीएम मोदी, राष्ट्रपति कोविंद ने डॉ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन पर जताया दुख

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story