×

UP News Today: परिवहन निगम द्वारा कैंप लगाकर की गई संविदा चालकों की भर्ती

UP News Today: भर्ती कैम्प से पहले ग्रामीण क्षेत्रो में समाचार पत्रों तथा हैण्डविल्स के माध्यम से प्रचार-प्रसार कराया गया था।

Anant kumar shukla
Published on: 13 Nov 2022 2:40 PM GMT
UP Transport Corporation Recruitment contract drivers by setting up camps
X

UP Transport Corporation Recruitment contract drivers by setting up camps (Social Media)

UP News Today: उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री द्वारा दिशानिर्देशों के क्रम संविदा चालक भर्ती कैम्प मेला का आयोजन किया गया। भर्ती कैम्प से पहले ग्रामीण क्षेत्रो में समाचार पत्रों तथा हैण्डविल्स के माध्यम से प्रचार-प्रसार कराया गया था। भर्ती मेले का आयोजन वहां के ग्राम प्रधान व अन्य लोगों के मौजूदगी सभी अभ्यर्थी से बस संचालित कराकर टेस्ट लिया गया और मानक के अनुरूप इनकी ऊचाई, लाईसेन्स और सभी प्रकार के पेपर की जांच पड़ताल की गयी। संविदा बस चालकों की भर्ती का आयोजन अलग-अलग जगहों पर किया गया जहां पर योग्यता के अनुसार लोगों की भर्ती की गई।

यहां पर हुआ मेले का आयोजन

  • कैण्ट डिपो द्वारा भदोही बस स्टेशन पर कैम्प लगाया गया, जिसमें 16 अभ्यर्थी उपस्थित हुए, जिसमें पेपर और परीक्षण टेस्ट लेने के उपरान्त 05 अभ्यर्थी उपयुक्त मिलें।
  • गाजीपुर डिपो द्वारा जमनियां बस स्टेशन पर कैम्प लगाया गया जिसमें 10 अभ्यर्थी उपस्थित हुए, जिसमें से 04 अभ्यर्थी उपयुक्त मिलें।
  • चन्दौली डिपो द्वारा चकियां बस स्टेशन पर कैम्प लगाया गया, जिसमें 10 अभ्यर्थी उपस्थित हुए जिसमें 02 अभ्यर्थी उपयुक्त मिलें।
  • सोनभद्र डिपो द्वारा घोरावल बस स्टेशन पर कैम्प लगाया गया, जिसमें 15 अभ्यर्थी उपस्थित हुए, जिसमें 07 अभ्यर्थी उपयुक्त मिलें ।
  • जौनपुर डिपो द्वारा बदलापुर बस स्टेशन पर कैम्प लगाया गया, जिसमें 05 अभ्यर्थी उपस्थित हुए, जिसमें से 01 भी उपयुक्त नहीं मिलें।

इतने लोगों का हुआ चयन

बता दें कि आज संविदा बस चालकों के लिए आयोजित कैम्प में विभिन्न बस स्टेशनों पर 56 अभ्यर्थी उपस्थित हुए, जिसमें से 19 अभ्यर्थी उपयुक्त मिलें। यानी की इस भर्ती कैंप के माध्यम से कुल 19 अभ्यर्थियों का चयन हुआ।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story