×

Zila Panchayat Election Result 2021: BSP के सहयोग से BJP को मिली जीत, किशन चौधरी बने मथुरा के जिला पंचायत अध्यक्ष

UP Zila Panchayat Election Result 2021: मथुरा के प्रतिष्ठा परक जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बसपा के सहयोग से बाजी मार ली है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Ashiki
Published on: 3 July 2021 4:11 PM GMT
Zila Panchayat Election Result 2021: BSP के सहयोग से BJP को मिली जीत, किशन चौधरी बने मथुरा के जिला पंचायत अध्यक्ष
X

किशन चौधरी बने मथुरा के जिला पंचायत अध्यक्ष (Photo-Social Media)

Mathura Zila Panchayat Election Result 2021: मथुरा के प्रतिष्ठा परक जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बसपा के सहयोग से बाजी मार ली है। भाजपा प्रत्याशी किशन चौधरी को 22 मत मिले जबकि रालोद प्रत्याशी राजेंद्र सिकरवार को 11 मत मिले हैं।

पराजित प्रत्याशी सिकरवार का आरोप है कि प्रशासन ने शुरू से ही गड़बडी कि उनके 18 वोट थे। नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष किशन चौधरी को मतगड़ना के पश्चात जिलाधिकारी नवनीत चहल ने प्रमाण पत्र प्रदान कर दिया।


इस दौरान कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा कि जातिगत राजनीति से उठकर मतदान हुआ है। वहीं मथुरा जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीते भाजपा के प्रत्याशी किशन चौधरी ने इस जीत को जनता की जीत बताया और विकास का भरोसा दिलाया।

भाजपा जिला पंचायत के मतदान में बहुजन समाजवादी पार्टी का योगदान काफी महत्वपूर्ण रहा है। बसपा के सदस्यों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट के पक्ष में वोटिंग पर मंत्री लक्ष्मी नारायण ने कहा कि जनता के विश्वास को कायम रखते हुए विकास के मुद्दे पर सदस्यों ने दलगत राजनीति से ऊपर बढ़ चढ़कर भाग लिया है और भाजपा अध्यक्ष के नेतृत्व में गांव का विकास होगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story