×

VIDEO: UPCC ने नहीं मानी सोनिया की नसीहत, होटल में दी इफ्तार पार्टी

By
Published on: 3 July 2016 4:44 PM GMT
VIDEO: UPCC ने नहीं मानी सोनिया की नसीहत, होटल में दी इफ्तार पार्टी
X

[nextpage title="next" ]

azad-1

लखनऊ: यूपी कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की नसीहत को दरकिनार करते हुए रविवार को राजधानी के एक पांच सितारा होटल में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इसमें पार्टी के यूपी प्रभारी गुलाम नबी आज़ाद और निर्मल खत्री सहित सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों सोनिया गांधी ने कहा था कि वे इफ्तार पार्टी के आयोजन की बजाय गरीबों को दान देंगी। बावजूद इसके उन्हीं की पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष की नसीहत को बगल करते हुए रविवार को लखनऊ के पांच सितारा होटल में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया।

बीजेपी का निशाना, आजाद का पलटवार

इस आयोजन के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हल्ला बोला। वहीं इफ्तार पार्टी खत्म होने के बाद गुलाम नबी आज़ाद ने भी बीजेपी पर पलटवार करते हुए उसे 'दंगों का मास्टरमाइंड' बताया।

चुनाव की क्या है जरूरत

आजाद ने कहा, जब भी चुनाव आता है बीजेपी सांप्रदायिक माहौल बनाने में जुट जाती है। यदि धार्मिक आधार पर ही चुनाव लड़ा जाना है तो चुनाव की जरूरत ही नहीं है। क्योंकि आबादी के लिहाज से एक तरफ 80 फीसदी आबादी है तो दूसरी तरफ 20 फीसदी। लेकिन लोकतंत्र की अपनी खासियत है, जिसे समझना होगा।

समय आने पर होगा फैसला

आगामी चुनाव के मद्देनजर यूपी में प्रियंका की भूमिका पर आजाद बोले, अभी इंतज़ार करिए समय आने पर सब कुछ सामने आ जाएगा। अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। सीएम के चेहरे के सवाल पर भी गुलाब नबी आज़ाद ने सीधा बोलने के बजाय बात को टालना ही बेहतर समझा।

आगे की स्लाइड्स में देखिए रोजा इफ्तार का VIDEO ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

आगे की स्लाइड्स में देखिए रोजा इफ्तार की कुछ और PHOTOS...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]azad-3

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]azad-2

[/nextpage]

Next Story