×

UP: मंत्री अतुल गर्ग बोले- सपा सरकार में राशन वितरण में हुआ बड़ा खेल, ऐसे कई घोटाले सामने आ रहे

aman
By aman
Published on: 10 Jun 2017 6:27 PM GMT
UP: मंत्री अतुल गर्ग बोले- सपा सरकार में राशन वितरण में हुआ बड़ा खेल, ऐसे कई घोटाले सामने आ रहे
X
UP: मंत्री अतुल गर्ग बोले- सपा सरकार में राशन वितरण में हुआ बड़ा खेल, ऐसे कई घोटाले सामने आ रहे

मेरठ: प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री अतुल गर्ग शनिवार को मेरठ दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने पूर्व की सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा, कि 'यूपी में राशन वितरण प्रणाली में बड़ा घोटाला किया गया है। इन घोटालों का पता चला है। सरकार कालाबाजारी रोकने के लिए काम कर रही है।'

खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री अतुल गर्ग शनिवार को गढ रोड स्थित राधा गोविंद मंडप में नमो ऐप डाउनलोडिंग कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान करीब 2,000 लोगों ने नमो ऐप को डाउनलोड किया। इस दौरान उन्होंने सरकार की योजनाओं के बारे में बताया। उन्होने बताया कि इस एप्प से सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी मिलेगी।

ऐप के बारे में दी जाएगी जानकारी

मंच पर मौजूद खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने बताया कि इस ऐप के फायदे के बारे में शहरों से लेकर गांव तक जानकारी दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से इस ऐप को डाउनलोड करने की अपील भी की।

आरोपी पहुंचेंगे सलाखों के पीछे

एक प्रेस वार्ता के दौरान खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री ने कहा, कि 'यूपी में वर्तमान सरकार को बने महज ढ़ाई महीने हुए हैं। बड़े-बड़े घोटाले सामने आने लगे हैं। बड़ी संख्या में फर्जी राशन कार्ड मिले हैं। जिन्हें रद्द कराया गया है।' उन्होंने समाजवादी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, कि पूर्व की सरकार में राशन मामले में बड़ा घोटाला हुआ है।

राशन की 50 प्रतिशत कालाबाजारी हो रही थी

अतुल गर्ग ने कहा, कि 'प्रदेश में बड़ी संख्या में राशन की काजाबाजारी होती थी। कालाबाजारी रोकने के लिए वर्तमान सरकार ने काम किया है। गरीब को मिलने वाले राशन की 50 प्रतिशत कालाबाजारी हो रही थी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अभी और काम करने का प्रयास किया जा रहा है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story