×

UP से बड़ी खबर, 2018 बैच की PCS आमी श्रीवास्तव का कोरोना से निधन

यूपी PCS जे आमी श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 1 May 2021 2:19 AM GMT
PCS आमी श्रीवास्तव का कोरोना से निधन
X

 PCS आमी श्रीवास्तव (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भदोही: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। रोजाना प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। साथ ही मृतकों की संख्या में तेजी से इजाफा देखा जा रहा है। इस महामारी ने राज्य में अब तक हजारों लोगों की जान ले ली है। इसमें दिग्गज नेता से लेकर अधिकारी भी शामिल हैं।

इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि 2018 बैच की उत्तर प्रदेश पीसीएस जे आमी श्रीवास्तव (J Ami Srivastava) की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है। वो भदोही जिले में तैनात थीं। बताया जा रहा है कि उनका ऑक्सीजन लेवल कम (Oxygen Leven Low) होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है। वहीं, जे आमी श्रीवास्तव के निधन से यूपी न्यायिक सेवा सर्विस में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

दीपक त्रिवेदी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

आईएएस दीपक त्रिवेदी की भी कोरोना से मौत

आपको बता दें कि इससे पहले कोरोना वायरस संक्रमण के चलते यूपी आईएएस एसोसिएशन व राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी की मौत हो गई। गुरुवार को त्रिवेदी ने अंतिम सांस ली। वो लखनऊ पीजीआई में भर्ती थे और एक दिन बाद रिटायर होने वाले थे। दीपक कई जिलों के जिलाधिकारी व मंडलायुक्त और मुख्य सचिव नियुक्त आबकारी भी रह चुके थे। उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया था।

बता दें कि इसी सप्ताह भाजपा के तीन विधायकों के साथ ही पूर्व मंत्री हाजी रियाज अहमद का भी कोरोना के कारण निधन हो चुका है।

Shreya

Shreya

Next Story