TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

ताबड़तोड़ पत्थरबाजी: पुलिस की लापरवाही से बागपत में बवाल, जमकर पथराव

बागपत में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षो में कहासुनी हो गयी और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि बागपत में बवाल करा दिया ।

Newstrack
Published on: 15 Sep 2020 10:31 AM GMT
ताबड़तोड़ पत्थरबाजी: पुलिस की लापरवाही से बागपत में बवाल, जमकर पथराव
X
ताबड़तोड़ पत्थरबाजी: पुलिस की लापरवाही से बागपत में बवाल, जमकर पथराव (social media)

बागपत: बागपत में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षो में कहासुनी हो गयी और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि बागपत में बवाल करा दिया । बागपत में दोनो पक्षो के बीच खूब पथरबाजी हुई, घण्टो तक खूनी संघर्ष चलता रहा, कई राउंड फायरिंग की गई। आधा दर्जन लोग चोट लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए । खून खराबा बढ़ता देख सूचना पर पहुँची पुलिस ने किसी तरह लोगो को लाठियां फटकारकर मामला शांत कराया और घायल हुए दोनो पक्षो के लोगो को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है । फिलहाल पुलिस ने दोनो पक्षो के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:सीमा पर हालात संवेदनशील, चाहकर भी नहीं दे सकता अधिक जानकारीः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

बागपत में ये बवाल रुपये के लेनदेन को लेकर शुरू हुआ है

सड़क पर पड़ी ये दर्जनों ईंटे, खून से लथपथ घायल हुए युवक, अस्पताल के बिस्तर पर दर्द से बिलखता ये शख्स, हिरासत में पकड़कर ले जाती पुलिस की ये तस्वीरें ये बताने के लिए काफी है कि बागपत में एक बड़ा बवाल हुआ है। आपको बता दे कि बागपत में ये बवाल रुपये के लेनदेन को लेकर शुरू हुआ है और पुलिस की भी बड़ी लापरवाही रही है। जी हां बागपत में दो पक्षो के बीच दिनदहाड़े जमकर पथराव हुआ कई राउंड फायरिंग हुई । ये सारा बवाल बागपत के पुराना कस्बे के कुरैशियान मोहल्ले में दो पक्षो रिजवान और हाजी फहीम के बीच हुआ है।

bhagpath matter bhagpath matter (social media)

पुलिस की लापरवाही के चलते ही ये घटना हुई है

बताया जा रहा है कि पुलिस की लापरवाही के चलते ही ये घटना हुई है। आरोप है कि रिजवान पक्ष के लगभग साढ़े तीन लाख रुपये हाजी फहीम पक्ष पर उधार है। जब वह उससे अपने रुपये लेने गया तो दूसरे पक्ष ने रुपये ना देने से इनकार करते हुए उस पर हमला बोल दिया । सोमवार शाम को भी दोनो पक्षो में इसी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई थी लेकिन पुलिस ने मामले में सख्त कार्यवाही करने के बजाय लापरवाही बरती जिसका ये नतीजा हुआ कि मंगलवार को फिर से दोनों पक्ष आमने सामने आ गए।

ये भी पढ़ें:लद्दाख में कड़ी चुनौती से गुजर रहे- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

जमकर पथराव और फायरिंग हूई और कई लोगों को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी दोनो पक्षो के कई लोगो को गम्भीर चोट भी आई है जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल बागपत में भर्ती कराया दिया है। तो वही आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वही सूचना पर पहुँची पुलिस और पीएसी बल ने लाठियां फटकार कर किसी तरह मामले को शांत करा दिया है। हालांकि पुलिस अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही की बात जरूर कर रही है, लेकिन पुलिस की लापरवाही से खुदा ना खास्ता किसी की जान चली जाती तो उसका जिम्मेदार कौन होता।

पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story