×

UPTET Paper Leak: सबसे बड़ा ऐक्शन योगी सरकार का, अब सीधे चलेगा बुल्डोजर, अभ्यर्थियों को CM योगी का संदेश

UPTET Exam 2021 Cancelled : UPTET का पेपर लीक करने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जा चुके हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Nov 2021 9:05 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2021 9:10 AM GMT)
Uptet
X

सीएम योगी (फोटो- कांसेप्ट)

UPTET Exam 2021 Cancelled : उत्तर प्रदेश से रविवार की सबसे बड़ी खबर UPTET का पेपर लीक हो गया है। ऐसे में अब प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा एलान किया है। सीएम योगी ने दोषियों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी संपत्ति भी जब्त करने का आदेश दिया है। यूपीटेट (UPTET) का पेपर लीक करने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। दोषियों को चिह्नित कर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी।

यूपी टेट की परीक्षा कैंसल होने पर प्रदेश सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि UPTET के अभ्यर्थियों के साथ प्रदेश सरकार खड़ी है। 01 माह के अंदर पारदर्शी तरीके से पुनः परीक्षा आयोजित होगी। किसी भी अभ्यर्थी से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा। परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को आने-जाने हेतु @UPSRTCHQ की बसों में निःशुल्क यात्रा की सुविधा दी जाएगी।

UPTET का पेपर लीक करने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। दोषियों को चिह्नित कर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी।

आगे सीएम योगी ने कहा कि हमारे नौजवान बहनों-भाइयों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। आप सबको हुई असुविधा के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा जरूर मिलेगी। आपकी सरकार शुचितापूर्वक एवं पारदर्शी तरीके से परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए कृतसंकल्पित है।




Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story