×

'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म दिखाकर अमेठी के सियासी अखाड़े में मजबूत होंगी स्मृति?

सर्जिकल स्ट्राइल के थीम पर बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने अमेठी की सियासत में भूचाल ला दिया है। केंद्रीय स्मृति ईरानी के द्वारा अमेठी लोकसभा क्षेत्र के लोगों को ये फिल्म मुफ्त में दिखाई जा रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 27 Jan 2019 2:07 PM GMT
उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म दिखाकर अमेठी के सियासी अखाड़े में मजबूत होंगी स्मृति?
X

अमेठी: सर्जिकल स्ट्राइल के थीम पर बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने अमेठी की सियासत में भूचाल ला दिया है। केंद्रीय स्मृति ईरानी के द्वारा अमेठी लोकसभा क्षेत्र के लोगों को ये फिल्म मुफ्त में दिखाई जा रही है। खास बात ये है कि फिल्म को लेकर स्मृति ईरानी ने अमेठी के लोगों से संवाद भी किया है। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों की राय क्या है अब ये हम आपको बतातें हैं।

यह भी पढ़ें.....प्रयागराज में कुंभ पहुंचे अखिलेश, कहा- यमुना किनारे मेरी जन्म स्थली और गंगा किनारे कर्मस्थली

अमेठी तहसील के राम अवध पटेल ने फिल्म देखने के बाद बताया कि देश के दुश्मन पाकिस्तानियों को सबक सिखाने के लिए बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक बहुत ही सराहनीय है। इस फिल्म से अमेठी की जनता पर राजनीतिक और हर तरह का प्रभाव पड़ेगा। राजनीतिक प्रभाव में हमारे नेता नरेंद्र मोदी जी जिनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और हमारे दुश्मन को हमारे सैनिकों ने जवाब दिया है हमारा झंडा ऊंचा रहेगा।

यह भी पढ़ें.....कुंभ में सेक्टर 13 से सेक्टर 9 तक तुलसी मार्ग की हो रही उपेक्षा

तो वहीं अनुभव पाण्डेय कहते हैं कि मैं यहां पर फिल्म देखने आया था जो हमारी कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा दिखाया जा रहा है। एक बहुत ही अच्छी फिल्म है जिससे हमारे युवाओं को सीख मिलेगी की देश के लिए हम लोगों को क्या करना है। इस फिल्म को राजनीति और कूटनीति से अलग रखना चाहिए, क्योंकि इस फिल्म से युवाओं को जागृति करने, देश के प्रति काम करने का और जो इस फिल्म में टेक्नालॉजी इस्तेमाल की गई है उस टेक्नालॉजी के माध्यम से हम युवाओं को बहुत सीख मिलेगी। इस फिल्म हमारे जवान सेना के तैनात हैं उनका हौसला बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें.....ICICI केस: इस सीबीआई अफसर को चंदा कोचर के खिलाफ FIR पर दस्तखत पड़े महंगे, हुआ ट्रांसफर

आपको बता दें कि केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी के सौजन्य से अमेठी के लोगों को सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई जा रही है। मोबाइल वैन में बने छोटे सिनेमाहाल में अमेठी के सभी पांचों विधानसभा क्षेत्र में फिल्म मुफ्त में दिखाई जा रही है। स्मृति ईरानी की पहल पर युवाओं को देश के सैनिकों की बहादुरी दिखाई जा रही है। देशभक्ति से लबरेज ये फिल्म युवाओं को खूब पसंद आ रही है। कल शाम से यहां पर जगह-जगह लोगों के लिए उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म दिखाने का इंतजाम कराया। शहर में कई जगहों पर मोबाइल डिजिटल थिएटर के माध्यम से इस फिल्म की स्क्रीनिंग कराई गई।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story