×

साक्षी लव केस: अजितेश को लेकर बड़ा खुलासा, ये वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग

बीजेपी विधायक की बेटी से शादी रचाने वाले अजितेश को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पड़ोसियों का कहना है कि अजितेश(अभि) एक चरित्रहीन लड़का है। साथ ही वह नशेड़ी भी है और कच्चा नशा करता है।

Dharmendra kumar
Published on: 13 July 2019 12:22 PM GMT
साक्षी लव केस: अजितेश को लेकर बड़ा खुलासा, ये वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग
X
sakshi mishra

बरेली: बीजेपी विधायक की बेटी से शादी रचाने वाले अजितेश को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पड़ोसियों का कहना है कि अजितेश(अभि) एक चरित्रहीन लड़का है। साथ ही वह नशेड़ी भी है और कच्चा नशा करता है।

सबसे बड़ा खुलासा यह हुआ है कि अजितेश की अक्टूबर 2016 में सगाई हो चुकी थी। उसकी दिसंबर में शादी होने वाली थी। सगाई में करीब सात लाख रुपये खर्च किये गये थे। इसके बाद अभि ने सगाई तोड़ दी।

यह भी पढ़ें...शाहजहांपुर: राशन ना मिलने पर बीजेपी का झंडा लेकर चढ़ गया टंकी पर

वीर सावरकर नगर के रहने वाले कथित दलित अजितेश ने चार जुलाई को विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी की थी। इसके बाद से दोनों बरेली से बाहर रह रहे हैं। साक्षी ने खुद और अपने पति अभि व उसके परिवार को जान का खतरा बताते हुये दो वीडियो वायरल किये थे। जिसके बाद यह मामला में मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है।

अब इस मामले में पड़ोसी और कल्याण वीर सावरकर नगर कल्याण समिति के अध्यक्ष इंजीनियर एके सिंह ने अजितेश के बारे में बताया कि मैं उसके बारे में बहुत कुछ जानता हूं। यहां तक उन्होंने कहा कि अभी ठाकुर चरित्र से गिरा हुआ लड़का है। मोहल्ले वालों को जब पता चला कि वह दलित है। सब शॉक रह गए, क्योंकि हम लोगों को लगता है कि वह ठाकुर है।

यह भी पढ़ें...‘बाटला हाउस’ के बाद इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में दिखेंगे John Abraham

तो वहीं अजितेश के दूसरे पड़ोसी व बरेली के रहने वाले हिंदू सेवा समाज के मंत्री रवि लेखवानी ने बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी को लेकर कहा कि 9 तारीख को वायरल वीडियो जब हमने देखा तो हमें यकीन ही नहीं हुआ कि यह हमारे पड़ोस की घटना है।

रवि ने खुलासा करते हुए कहा कि अजितेश के कारनामों का सर्टिफिकेट इज्जत नगर थाने से मिल जाएगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अजितेश के कई औरतों के साथ संबंध हैं। साथ ही उसे कच्चे नशे की लत है। उन्होंने कहा कि ऐसे लड़के गरीब मां-बाप भी अपनी बेटी की शादी नहीं करेंगे। रवि ने यह भी कहा कि उसने साक्षी पर पता नहीं क्या जादू-टोना कर दिया है वह जो अपने पिता के बारे में ऐसे बोल रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story