बुलंदशहर रेप VICTIMS को 2 फ्लैटों का मरहम, 3-3 लाख भी देंगे अखिलेश

Rishi
Published on: 5 Aug 2016 12:45 AM GMT
बुलंदशहर रेप VICTIMS को 2 फ्लैटों का मरहम, 3-3 लाख भी देंगे अखिलेश
X

लखनऊः बुलंदशहर में महिला और उसकी बेटी से हुए गैंगरेप के मामले में विपक्षी दलों का निशाना बन रहे यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार रात नया ऐलान किया। अखिलेश ने पीड़ित परिवार को फ्लैट देने का फैसला किया है। बता दें कि इससे पहले अखिलेश ने दादरी में पीट-पीटकर मारे गए अखलाक के परिवार को नोएडा में 4 फ्लैट देने की घोषणा की थी।

अखिलेश यादव ने देर रात ऐलान किया कि गाजियाबाद में पीड़ित परिवार को 2 फ्लैट दिए जाएंगे। अखिलेश ने इसके साथ ही पीड़ितों को 3-3 लाख रुपए देने की बात भी कही है। इसके अलावा रेप पीड़ित महिला और उनकी बेटी को 30 लाख रुपए बतौर मुआवजा भी मिलेगा।

बता दें कि अखिलेश ने गुरुवार दिन में आरोप लगाया था कि विपक्षी दल इस मामले में राजनीति कर रहे हैं। अखिलेश ने सवाल उठाया था कि विपक्षी दलों के नेता आखिर पीड़ित परिवार से क्यों बंद कमरे में बात कर रहे हैं।

पीड़ित महिला के पति ने बीते दिनों नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तीन महीने में न्याय की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि अगर इस वक्त में न्याय न मिला तो सभी लोग आत्मदाह कर लेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story