×

LIVE: सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट, एक क्लिक में यूपी कोरोना अपडेट्स

उत्तर प्रदेश में एक बार कोरोना महामारी की चेपट में आ गया है। हर दिन कोरोना के नए मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।

Dharmendra Singh
Published on: 13 April 2021 6:09 AM GMT (Updated on: 13 April 2021 2:06 PM GMT)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक बार कोरोना महामारी की चेपट में आ गया है। हर दिन कोरोना के नए मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं और सबसे बुरी हालत राजधानी लखनऊ की है। लखनऊ में अस्पतालों के बाहर मरीजों की लाइन लगी है, तो वहीं श्मशान घाटों पर अंतिम संस्कार के लिए जगह नहीं। प्रशासन को गोमती रिवर फ्रंट पर अस्थाई श्मशान घाट बनाना पड़ा है।

राजधानी लखनऊ की बिगड़ती हालत पर उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने एक चिट्ठी लिखी है। उन्होंने कहा है कि अगर खराब व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया गया तो लखनऊ में लॉकडाउन लगाना पड़ सकता है।
कोरोना महामारी से जुड़े हर अपडेट्स के लिए Newstrack के साथ जुड़े रहें...


Live Updates

  • 13 April 2021 7:13 AM GMT



    मंगलवार को संभल में कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में होमगार्ड और एक महिला शामिल है।

  • 13 April 2021 6:43 AM GMT


    UP में नई गाइडलाइंस
    कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच यूपी सरकार ने नई गाइडलाइंस भी जारी की है। इसके मुताबिक, धार्मिक स्थलों में 5 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाएंगे। इसके साथ ही सभी स्कूल और कोचिंग संस्थान 30 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है, लेकिन जहां परीक्षाएं होनी हैं, वहां गाइडलाइन का पालन कराते हुए पूरा कराया जाएगा।


  • 13 April 2021 6:43 AM GMT



    कैंसर संस्थान में होगा कोरोना मरीजों का इलाज
    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कैंसर संस्थान को कोविड अस्पताल बनाया गया। अब यहां पर कोरोना के मरीजों का इलाज होगा। अन्य राज्यों मजदूरों के पलायन के बाद स्थिति और बिगड़ सकती है। इसकी वजह से सरकारी ने पूरी कर रही है। सरकार की तरफ से टेस्टिंग और ट्रेसिंग को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story