×

Lakhimpur Kheri News: यूपी दिवस को बनाए महोत्सव, सरकारी योजनाओं की दी जाएगी जानकारी

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश दिवस 2023 को उत्साह, उल्लास और उमंग के साथ मनाने के लिए प्रशासन ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

Himanshu Srivastava
Published on: 23 Jan 2023 1:33 PM GMT
Make UP Day a festival, information will be given about government schemes in Lakhimpur Kheri
X

 लखीमपुर खीरी: यूपी दिवस को बनाए महोत्सव, सरकारी योजनाओं की दी जाएगी जानकारी

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश दिवस 2023 को उत्साह, उल्लास और उमंग के साथ मनाने के लिए प्रशासन ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया। मंगलवार को 11 बजे यूपी दिवस पर तीन दिवसीय भव्य कार्यक्रम का आगाज होगा। सोमवार की दोपहर डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने यूपी दिवस कार्यक्रम स्थल पहुंचकर सभी तैयारियों का बारीकी से पड़ताल की। निर्देश दिए कि आयोजन में किसी तरह की कोई कमी ना रहे, इसे सभी संबंधित अफसरों द्वारा सुनिश्चित कराया जाए।

मुख्य कार्यक्रम पंडाल, विभागीय योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु लगाए गए स्टालों की तैयारियां परखी। संबंधित विभागवार लगने वाले स्टालों के विषय में गहन पूछताछ की। निर्देश दिए कि यहां सरकारी योजनाओं का संगम हो, यहां न केवल सरकारी योजनाओं की जानकारी दे बल्कि छूटे हुए पात्र लोगों को योजनाओं से जोड़ कर उनका भविष्य संवारे।

डीएम महेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में यूपी दिवस को दिव्य और भव्य मनाया जाएगा

उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर आयोजित यूपी दिवस को दिव्य और भव्य बनाने में डीएम महेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में सभी सरकारी विभागों ने पूरी ताकत झोंक दी है। डीएम के निरीक्षण के दौरान सभी विभागीय अफसर अपने स्टालों पर मौजूद नजर आए। डीएम ने निर्देश दिए कि मंगलवार को सभी कार्मिक एवं जिम्मेदार लोग समय से अपने उत्तरदायित्व का सम्यक निर्वाहन करेंगे।

आमंत्रण पत्र सोशल प्लेटफार्म पर शेयर

डीएम ने नगर वासियों को भेजा बुलावा, आमंत्रण पत्र सोशल प्लेटफार्म पर किया शेयर डीएम महेंद्र बहादुर सिंह यूपी दिवस को दिव्य और भव्य बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। इसके लिए डीएम ने सोशल प्लेटफॉर्म का भी सहारा लिया। डीएम ने स्वयं सोशल प्लेटफॉर्म पर आमंत्रण पत्र डालकर नगर वासियों को आमंत्रित किया है। डीएम ने बताया कि नगर वासियों के यूपी दिवस में शामिल होने से इस आयोजन को चार चांद लगेंगे। शहर में प्रचार वाहन एवं अनाउंसमेंट के माध्यम से भी लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story