×

गोरखपुर: एंटी करप्शन की टीम ने लिपिक को घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा

गोरखपुर में भ्रष्टाचार का एक मामला सामने आया है। एंटी करप्शन की टीम ने गोरखपुर पुलिस ऑफिस में तैनात लिपिक ज्ञानेंद्र सिंह को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। कैम्पियरगंज के दरोगा पंकज यादव की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Jun 2019 4:01 PM GMT
गोरखपुर: एंटी करप्शन की टीम ने लिपिक को घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा
X

गोरखपुर: गोरखपुर में भ्रष्टाचार का एक मामला सामने आया है। एंटी करप्शन की टीम ने गोरखपुर पुलिस ऑफिस में तैनात लिपिक ज्ञानेंद्र सिंह को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। कैम्पियरगंज के दरोगा पंकज यादव की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई।

शिकायत पर एंटी करप्शन की टीम यहां पहुंची और एसएसपी के बाबू को रंगे हाथ पकड़ कर कैंट थाने पहुंची और पूछताछ में जुट गई है।

यह भी पढ़ें...PM मोदी की पार्टी प्रमुखों की बैठक में शामिल नहीं होंगी ममता

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय गोरखपुर में तैनात लिपिक को एंटी करप्शन की लखनऊ से आई टीम ने घूस लेने के एक मामले में हिरासत में लिया। सूत्रों की माने तो, एंटी करप्शन के निरीक्षक हरि सिंह के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई में एंटी करप्शन गोरखपुर के अलावा जिलाधिकारी द्वारा सीएमओ कार्यालय के दो कर्मियोंओ पीजी राव और प्रदीप श्रीवास्तव भी साथ मौजूद थे।

सूत्रों के अनुसार कैम्पियरगंज थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार यादव की पुत्री की चिकित्सा से सम्बंधित भुगतान पत्रावली के लिये एसएसपी कार्यालय के लिपिक ज्ञानेंद्र सिंह द्वारा सुविधा शुल्क मांगे जाने पर उक्त कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें...भ्रष्टाचार पर मोदी सरकार का फिर बड़ा वार, अब लिया ये बड़ा फैसला

मामले में कैंट थाने पर पूछताछ के बाद पुलिस और एंटी करप्शन की टीम अग्रिम कार्यवाही में जुटी है, क्योंकि इस बाबु को रंगे हाथ 5 हजार रूपये लेते पकड़ा गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story