×

यूपी सरकार के पूर्व मंत्री उमेश चन्द्रा का आकस्मिक निधन, छाई शोक की लहर

priyankajoshi
Published on: 29 Aug 2016 8:29 PM GMT
यूपी सरकार के पूर्व मंत्री उमेश चन्द्रा का आकस्मिक निधन, छाई शोक की लहर
X

लखनऊ : लखनऊ महिला विद्यालय सोसाइटी की प्रबंध समिति के अध्यक्ष उमेश चन्द्रा (वरिष्ठ अधिवक्ता, पूर्व महाधिवक्ता और पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश शासन) का सोमवार को आकस्मिक निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन की सूचना मिलते ही विद्यालय परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

विद्यालय में शोक सभा का आयोजन किया। यूपी सरकार के पूर्व मंत्री की याद में एक श्रंद्धांजली सभा आयोजित की गई। जिसमें विद्यालय के कर्मचारियों और विद्यार्थियों मृत आत्मा की शांति के लिए लोगों ने प्रार्थना की।

शोक सभा में विद्यालय की प्रबंध समिति के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व महापौर पदम्श्री डा एस. सी. राय के भी रविवार को हुए आकस्मिक निधन पर भी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

विद्यालय की डिग्री, इंटर एवं महिला ब्राइट शाखा को इस दुखद समाचार के प्राप्त होने के बाद सोमवार को तत्काल बन्द कर दिया गया। विद्यालय के डिग्री, इन्टर एवं महिला ब्राइट की शाखाओं में मंगलवार को अवकाश रहेगा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story