उत्तर प्रदेश रोडवेज रविवार से चलाएगा चार हजार होली स्पेशल बसें

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) रविवार से सूबे के विभिन्न जिलों एवं क्षेत्रों से करीब चार हजार होली स्पेशल बसें चलाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) रविवार से सूबे के विभिन्न जिलों एवं क्षेत्रों से करीब चार हजार होली स्पेशल बसें चलाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।परिवहन निगम के प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि होली के त्योहार से पहले और बाद में लोगों का आवागमन अत्याधिक बढ़ जाता है। इसलिए सूबे के विभिन्न क्षेत्रों से करीब चार हजार बसें चलाई जाएंगी। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

यह भी पढ़ें……खुशखबरी: UP से हरियाणा जाना हुआ आसान,रोडवेज बसें सेवा में मौजूद

उन्होंने बताया कि होली स्पेशल बसों में साधारण बसों के साथ एसी की विभिन्न श्रेणी की बसें भी शामिल हैं। इसके अलावा लखनऊ और दिल्ली से पूर्वांचल के लिए नॉनस्टॉप बस सेवाएं भी चलेंगी।
इन बसों का संचालन अलीगढ़ व बरेली होकर पूर्वांचल और दिल्ली के बीच होगा।

यह भी पढ़ें……Good News: यूपी रोडवेज में कंडक्टर बनने का शानदार मौका, इंटरव्यू से होगा चयन

क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि लखनऊ परिक्षेत्र से 285 होली स्पेशल बसें 17 से 24 मार्च तक चलाई जाएंगी। ये बसें राजधानी के आलमबाग और कैसरबाग बस अड्डे से संचालित की जाएंगी। इन बसों से यात्री गोरखपुर, देवरिया, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, वाराणसी, जौनपुर, सुल्तानपुर, बस्ती, सिद्धार्थनगर, श्रावस्ती, बहराइच, गोंडा, सीतापुर, लखीमपुर, बरेली, दिल्ली, मेरठ, झांसी, अलीगढ़, ललितपुर, फतेहपुर, प्रयागराज, चंदौली, हरदोई का सफर कर सकेंगे।