×

Muzaffarnagar News: जिले में उत्तराखंड एनसीबी की छापेमारी, व्यापारियों में मचा हड़कंप

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में स्थित जिला परिषद मार्केट में गुरुवार को उत्तराखंड से आई एनसीबी की एक टीम ने छापेमारी की। इस दौरान व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

Amit Kaliyan
Published on: 5 Jan 2023 2:27 PM GMT
Uttarakhand NCB raid in Muzaffarnagar
X

Uttarakhand NCB raid in Muzaffarnagar (Image: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित जिला परिषद मार्केट (Zilla Parishad Market) में गुरुवार को उत्तराखंड से आई एनसीबी की एक टीम ने छापेमारी की। इस दौरान व्यापारियों में हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि नगर में स्थित जिला परिषद मार्केट मैं आज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से आई 4 सदस्य एक एनसीबी की टीम ने एक होलसेल मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की। घंटों चली इस छापामारी के दौरान जहां टीम को कुछ नहीं मिला तो वही छापेमारी के चलते व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड एनसीबी ने कुछ दिन पूर्व एक व्यक्ति को प्रतिबंधित दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया था। जिसने पूछताछ में इन दवाइयों को मुजफ्फरनगर से खरीदना बताया था। जिसके चलते देहरादून एनसीबी द्वारा यहां पर आज छापेमारी की गई थी।

छापेमारी के बारे में अधिक जानकारी देते हुए मुजफ्फरनगर ड्रग्स इंस्पेक्टर पवन शाक्य ने बताया कि उत्तराखंड से एनसीबी की टीम आई है। जिनके द्वारा बताया गया है कि इन्होंने एक व्यक्ति को उत्तराखंड में पकड़ा था। जिसने पूछताछ में यह बताया था कि उसने दवाइयां यहां से खरीदी थी उसी की जांच के लिए यह टीम यहां पर आई है।

टीम को अबतक कुछ भी बरामद नहीं हुआ

अभी तक टीम को यहां से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है पहले भी बहुत सी टीमें यहां पर आती रही हैं लेकिन यहां से बरामदगी कुछ नहीं होती है। यहां से व्यापारी बाहर माल बेचते हैं बाहर किसी के पास कहीं भी कोई माल पकड़ा जाता है तो वह बता देता है कि हमने यह माल मुजफ्फरनगर से खरीदा है ऐसा ही इस मामले में इन्होंने अनीस मेडिकल जो उत्तराखंड में है उसे इन्होंने माल बेचा है लेकिन जो भी बिल लेकर ये आए हैं उसमें कोई भी नारकोटिक्स दवा का उलेख्य यहाँ नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story