×

Ranji Trophy: शामली के लाल वैभव को मिली यूपी टीम में जगह, कर्नाटक के खिलाफ मैच में करेगा डेब्यू

Shamli News: वैभव चौधरी, शामली जनपद के गांव सिलावर के निवासी हैं। इनके पिता राजीव पेशे से एक साधारण किसान हैं। वैभव के सपनों को पूरा करने के लिए उन्होंने बेटे को पूरा सहयोग दिया।

Pankaj Prajapati
Published on: 6 Jun 2022 10:02 AM GMT
Vaibhav brightens Shamlis name, farmers son selected for Ranji Trophy
X

शामली: रणजी ट्रॉफी के लिए वैभव चौधरी का हुआ चयन

Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के गांव सिलावर (village silawar) निवासी 22 वर्षीय वैभव चौधरी (Vaibhav Choudhary) पुत्र राजीव का रणजी ट्रॉफी के लिए चयन (Selection for Ranji Trophy) कर लिया गया है। वैभव चौधरी आज होने वाले कर्नाटक (Karnataka) व उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बीच रणजी टॉफी के लिए उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलेंगे।

किसान पिता ने वैभव चौधरी का पूरा सहयोग किया

प्रतिभाएं कब कहां जन्म ले लें यह कहा नहीं जा सकता। इसका ताजा उदाहरण हैं वैभव चौधरी। वैभव चौधरी, शामली जनपद के गांव सिलावर के निवासी हैं। इनके पिता राजीव पेशे से एक साधारण किसान हैं। वैभव चौधरी के सपनों को पूरा करने के लिए उन्होंने बेटे को पूरा सहयोग दिया है।

वैभव शुरू से ही क्रिकेट खेलने में रुचि लेते थे

बता दें कि अभी वैभव चौधरी का चयन रणजी के लिए हुआ है। आज कर्नाटक और यूपी का मैच है, जिसमें यूपी की तरफ से वैभव चौधरी रणजी ट्रॉफी के लिए खेलेंगे। वैभव चौधरी के परिजनों का कहना है कि वैभव का शुरू से ही खेल के प्रति लगाव था और वह अधिकतर क्रिकेट खेलने में रुचि लेते थे। राजीव का सपना भी है कि वह एक दिन, देश के लिए जरूर खेलेगा।

परिजन एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं

वैभव चौधरी के पिरजन संजीव चौधरी ने कहा कि वैभव ने अपने सपने को पूरा करने के लिए पहली सीढ़ी पर कदम रख दिया है। रणजी टॉफी के लिए वैभव चौधरी का चयन होना न केवल गांव और परिवार के लिए बल्कि पूरे जनपद के लिए हर्ष का विषय है। परिजन एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story