×

वाराणसी: नशे में धुत दंपत्ति ने बीच सड़क किया ड्रामा, पुलिस के साथ की ऐसी हरकत

सिगरा स्थित परेडकोठी इलाके में नशे में धुत एक दाम्पति ने खूब हंगामा काटा. दोनों कभी एक दूसरे पर लात घूसों से वार करते तो कभी गालियां देते. यही नहीं दोनों ने राहगीरों के साथ पुलिवालों को भी नहीं बख्शा.

Monika
Published on: 5 Jan 2021 5:03 PM GMT
वाराणसी: नशे में धुत दंपत्ति ने बीच सड़क किया ड्रामा, पुलिस के साथ की ऐसी हरकत
X
नशे में धुत एक दाम्पति ने बीच सड़क किया ड्रामा, पुलिस को भी नहीं छोड़ा

वाराणसी: सिगरा स्थित परेडकोठी इलाके में नशे में धुत एक दाम्पति ने खूब हंगामा काटा. दोनों कभी एक दूसरे पर लात घूसों से वार करते तो कभी गालियां देते. यही नहीं दोनों ने राहगीरों के साथ पुलिवालों को भी नहीं बख्शा. मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लॉज के अंदर किया हंगामा

स्थानीय लोगों के अनुसार मंगलवार की सुबह बलिया की रहने वाली एक दाम्पत्ति परेडकोठी स्थित एक लॉज पहुँची. दोनों ने कमरा बुक कराया. लॉज संचालक के अनुसार इसके कुछ देर बाद दोनों के कमरे से तेज आवाज़ आने लगी. लॉज कर्मचारियों ने देखा तो दोनों शराब के नशे में एक दूसरे से लड़ रहे थे. लड़ाई इतनी बढ़ गयी की पति के मुंह से खून निकलने लगा. इसपर लाज संचालक ने पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को लाज के बाहर कर दिया. दोनों का उपद्रव यही नहीं थमा. दोनों लॉज के बाहर रेस्टोरेंट संचालक से भी उलझ पड़े.

ये भी पढ़ें: डीएम का मजेदार वीडियो: बकरों के राजा से हुई मुलाकात, कानपुर देहात से वायरल

पुलिस से भी की हाथपाई

इस दौरान वहां तमाशा देखने वालों की भीड़ लगी रही. वहीं महिला के बवाल की सूचना पर पहुंची डायल 112 की महिला सिपाहियों को भी महिला की गालियों से दो चार होना पड़ा. फिलहाल पुलिस उन्हें उनके हाल पर छोड़कर वहां से चली गयी. इस घटना के बाद से रेस्टुरेंट संचालक मौके से फरार है.

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/WhatsApp-Video-2021-01-05-at-07.34.42.mp4"][/video]

आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: सीतापुर से खुशखबरी: 6 स्वास्थ्य केंद्रों पर वैक्सीन का ड्राई रन, चेहरों पर दिखी राहत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story