×

बैंकॉक से ला रहे 20 लाख के सोना के साथ महिला सहित दो पकडे गए

वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर मंगलवार को दो यात्रियों के पास से अवैध सोना बरामद हुआ। पकड़े गये यात्रियों में एक महिला भी है। यश दोनों बैंकॉक, थाईलैंड से सोना ला रहे थे। दोनों से एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग के अफसर पूछताछ में जुटे रहे। बरामद सोने की कीमत लगभग 20 लाख आंकी गई है।

Dhananjay Singh
Published on: 2 April 2019 5:08 PM GMT
बैंकॉक से ला रहे 20 लाख के सोना के साथ महिला सहित दो पकडे गए
X

लखनऊ: वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर मंगलवार को दो यात्रियों के पास से अवैध सोना बरामद हुआ। पकड़े गये यात्रियों में एक महिला भी है। ये दोनों बैंकॉक, थाईलैंड से सोना ला रहे थे। दोनों से एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग के अफसर पूछताछ में जुटे रहे। बरामद सोने की कीमत लगभग 20 लाख आंकी गई है।

बैंकॉक से यात्रियों को लेकर इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6ई 98 आज अपरान्ह एयरपोर्ट पर उतरा। विमान से उतरने के बाद एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार के निकट यात्रियों के सामान की जांच के दौरान कस्टम ने दो यात्रियों के पास सोना देख उन्हें रोक लिया।

कस्टम विभाग के अफसरों ने सोना को अपने कब्जे में ले लिया। इसमें दिल्ली की महिला यात्री के पास से 399 ग्राम और कोलकाता के अनिल कुमार साव से 140 ग्राम सोना बरामद हुआ। विभाग के अफसरों के अनुसार अभी दोनों यात्रियों से पूछताछ की जा रही है।

Dhananjay Singh

Dhananjay Singh

Next Story