वाराणसी में बेकाबू हुए बदमाश, दिनदहाड़े बैंक लूट की कोशिश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दिनदहाड़े बैंक लूट की कोशिश की गई है। बदमाशों ने चौबेपुर इलाके में एक बैंक में धावा बोल दिया और लूट का प्रयास किया। हालांकि ग्रामीणों के विरोध के चलते बदमाश कामयाब नहीं हो पाए। बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और बैंक से भाग निकले।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दिनदहाड़े बैंक लूट की कोशिश की गई है। बदमाशों ने चौबेपुर इलाके में एक बैंक में धावा बोल दिया और लूट का प्रयास किया। हालांकि ग्रामीणों के विरोध के चलते बदमाश कामयाब नहीं हो पाए। बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और बैंक से भाग निकले। बदमाशों के पास से पुलिस ने एक बाइक बरामद की है। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की पहचान में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें…..चाय पीने से अस्पताल के 8 कर्मचारी और 3 पत्रकार बेहोश, 4 की हालत गंभीर

मैनेजर ने बजाया इमरजेंसी अलार्म

चौबेपुर क्षेत्र के मुनारी बैंक में यूनियन बैंक की शाखा है। सुबह करीब ग्यारह बजे बैंक में लोगों की भीड़ थी। इसी बीच बाइक सवार तीन लुटेरे बैंक के अंदर दाखिल होते हैं। सभी ने अपना मुंह गमछे से बांध रखा था। बैंक में दाखिल होते ही बदमाश असलहे लहराने लगे। ये देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। इसी बीच बैंक के मैनेजर ने खतरे को भांपते हुए इमरजेंसी अलार्म बजा दिया। इसके बाद बाजार में मौजूद ग्रामीण बैंक के पास पहुंच गए।

यह भी पढ़ें…..पुलवामा पर कांग्रेस प्रवक्ताओं और इमरान खान के सुर एक जैसे- रविशंकर प्रसाद

भाग खड़े हुए बदमाश

खुद को ग्रामीणों से घिरता देख और खतरे को भांपते हुए बदमाश बैकफुट पर आ गए। बैंक लूटने की योजना छोड़ बदमाश भाग निकले। इस बीच उन्होंने अपनी बाइक बैंक के बाहर ही छोड़ दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस लुटेरों की पहचान में जुट गई है। बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। दिनदहाड़े हुए बैंक लूट की कोशिश के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी मौके पर पहुंचें और उन्होंने घटना की तफ्तीश की।

यह भी पढ़ें…..वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हरा कर बाहर का रास्ता दिखाए टीम इंडिया: सुनील गावस्कर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App