×

वाराणसी की सबसे बड़ी डकैती का खुलासा, 4 लोग गिरफ्तार, 265 ग्राम सोना बरामद

priyankajoshi
Published on: 13 April 2017 2:16 PM GMT
वाराणसी की सबसे बड़ी डकैती का खुलासा, 4 लोग गिरफ्तार, 265 ग्राम सोना बरामद
X

वाराणसी : अब तक की सबसे बड़ी डकैती का गुरुवार (13 मार्च) को वाराणसी पुलिस ने खुलासा कर दिया। चौक थाना अंतर्गत ठठेरी बाजार में दिनदहाड़े हुई इस भीषण डकैती के सिलसिले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर माल बरामद कर लिया है।

कचौक थाना के बीस मीटर की दूरी पर स्थित ठठेरी बाजार के सराफा मंडी सिताराम ज्वेलर्स की दुकान में 8 अप्रैल को हुई दस करोड़ की डकैती का पुलिस ने आनन-फानन में खुलासा कर दिया। डकैती तो दस करोड़ की हुई लेकिन पुलिस ने फिलाल 265 ग्राम का सोना ही बरामद किया है।

क्या कहना है एसएसपी का?

-एसएसपी नितिन तिवारी ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी।

-उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में 3 एक ही परिवार के हैं।

-इनकी पहचान शीतला गली निवासी शिवम शर्मा, सुधीर नाथ शर्मा और विनीता शर्मा तथा चाहमामा इलाके का रहने वाला जीशान पुत्र अब्दुल सईद के रुप में की गई है।

दो अन्य लोगों की तलाश जारी

पुलिस को अभी अमन कुमार, फैजान, आजाद, पप्पू नाटे उर्फ सलमान, आजाद पुत्र आफताब, मनोज मामा और दो अन्य लोगों की तलाश है। इन आरोपियों के पास से 265 ग्राम सोने के जेवरात, एक कट्टा, दो कारतूस और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story