UP: राजधानी में खाकी फिर हुई दागदार! BJP विधायक का गनर-नौकर रेप के प्रयास में गिरफ्तार

aman
By aman
Published on: 21 July 2017 9:50 AM GMT
UP: राजधानी में खाकी फिर हुई दागदार! BJP विधायक का गनर-नौकर रेप के प्रयास में गिरफ्तार
X

शारिब जाफरी

लखनऊ: यूपी में एक बार फिर खाकी दागदार हुई है। वाराणसी से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव उर्फ़ रीबू के गनर पर छेड़खानी का आरोप लगा है। वीवीआईपी कॉलोनी में हुई इस घटना के बाद मामले को रफा-दफा करने की कोशिश हो रही है। बाद में मुक़दमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी गनर और नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं। बल्कि, इस बात की गवाही महिलाओं के साथ हो रही घटनाएं दे रही हैं। राजधानी की सुरक्षित कॉलोनियों से एक बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले वाराणसी कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव उर्फ़ रीबू के गनर मनोज तिवारी और नौकर सोहनलाल ने पड़ोस में रहने वाली रानी (बदला हुआ नाम) के साथ गैराज में रेप का प्रयास किया। लड़की के शोर मचाने पर पड़ोसियों की मदद से बमुश्किल उसकी इज़्ज़त बच सकी।

पुलिस कर रही गैंगरेप से इंकार

दरअसल, रानी के भाई को पुलिस एक मामले में जेल भेज चुकी है। इसी मामले की आड़ लेकर गनर लड़की को गैराज में बुलाया और उसके भाई के बारे में पूछने लगा। फिर उस के साथ ज़बरदस्ती की कोशिश की। हालांकि, बताया जा रहा है कि लड़की के साथ 3 लोगों ने गैंगरेप किया है, लेकिन पुलिस गैंगरेप से इंकार कर रही है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या कहना है एसएसपी का...

ये कहा एसएसपी ने

इस मामले को हज़रतगंज पुलिस पहले रफा-दफा करने में जुटी रही, लेकिन बाद में मुक़दमा दर्ज कर गनर मनोज तिवारी और नौकर सोहनलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार ने बताया कि 'नौकर पर शोषण का आरोप था। उसे जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story