×

आर्केस्ट्रा में बजा अखिलेश यादव का गाना तो मच गया बवाल, खूब चले लाठी-डंडे और पत्थर

गोरखपुर के बाद अब वाराणसी में भी अखिलेश यादव के ऊपर बने गाने पर बवाल हुआ है।

Ashutosh Singh
Published on: 7 Jun 2021 3:19 PM GMT (Updated on: 7 Jun 2021 3:22 PM GMT)
varanasi crime
X

आर्केस्ट्रा के दौरान मारपीट (फोटो साभार-सोशल ​मीडिया)

वाराणसी न्यूज: गोरखपुर के बाद अब वाराणसी में भी अखिलेश यादव के ऊपर बने गाने पर बवाल हुआ है। बड़ागांव के गोसाईपुर गांव में आर्केस्ट्रा के दौरान कुछ दबंगों ने डांसर के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी बात को लेकर गांव के दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे और पत्थर चले। घटना के चलते मौके पर अफरातफरी मच गई। फिलहाल पुलिस ने घटना से अनभिज्ञता जताई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बहूभोज के दौरान मारपीट

बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव में रविवार को मध्य रात्रि में बहुभोज कार्यक्रम चल रहा था। मेहमानों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा भी बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि डांसर ने जैसे '22 में अखिलेश आएंगे' वाले गाने पर डांस शुरू किया वहां मौजूद कुछ युवक बेकाबू हो गए। गाने का सुरूर चढ़ा तो दबंगों ने डांसर के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद तो पंडाल में मारपीट का मैदान बन गया। घटना को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लाठी-डंडे से लैस दबंगों ने मेहमानों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं नई नवेली दुल्हन के कमरे के दरवाजे को भी तोड़ने की कोशिश की।

पुलिस ने घटना से किया इनकार

घटना को लेकर स्थानीय पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठ रहें हैं। हरहुआ चौकी के पुलिसकर्मियों ने घटना से अनभिज्ञता जताई है। बताया जा रहा है कि आर्केस्ट्रा के लिए पुलिस से परमिशन नहीं ली गई थी, यही कारण है कि पीड़ित पक्ष मुकदमा दर्ज कराने से हिचक रहा है। फिलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना को पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान में लिया है। सूत्रों की मानें तो लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। साथ ही हंगामा करने वाले दबंगों के खिलाफ भी कार्रवाई की बात की जा रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story