×

DM विजय किरन ने अफसरों को किया कैद, नहीं कर रहे थे जनता का काम

aman
By aman
Published on: 21 Aug 2016 4:07 PM GMT
DM विजय किरन ने अफसरों को किया कैद, नहीं कर रहे थे जनता का काम
X

वाराणसी : पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के डीएम विजय किरन आनंद ने रविवार को जनता की समस्याओं की लगातार अनदेखी कर रहे अफसरों को कमरे में बंद कर दिया। डीएम आनंद बजरडीहा क्षेत्र में जन चौपाल में जनता की शिकायतें सुन रहे थे।

बाहर पहरा भी लगवाया

जनता की समस्याओं का अंबार देख डीएम का पारा चढ़ गया। इसके बाद उन्होंने दो अधिकारियों सहायक अभियंता एमपी सिंह और अभियंता अरविंद श्रीवास्तव को एक कमरे में बंद कर दिया। बाद में उन्होंने कमरे के बाहर पहरा भी लगवा दिया। इस दौरान उन्होंने आदेश दिया कि यहां की समस्याओं के निस्तारण और सड़क चौड़ीकरण का तत्काल एस्टीमेट बनाएं। जब तक सभी का इस्टीमेट नहीं बन जाता तब तक इन्हें कैद में ही रखा जाए।

dm-vijay-kiran

कमरे में बंद रहोगे तभी दर्द समझोगे

डीएम आनंद ने कहा कि अगर यह काम एक-दो दिन में नहीं पूरा होता है, तो इन्हें कमरे में ही कैद रखा जाए। अगर काम पूरा होने में एक हफ्ता भी लगे, तब तक ये दोनों इसी कमरे में बंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि 'जब आप दोनों कमरे में बंद रहोगे तभी जनता का दर्द तुम लोगों को समझ में आएगा।'

पहले भी रहे हैं सुर्खियों में

विजय किरन आनंद शाहजहांपुर में भी बतौर जिलाधिकारी खुले में शौच के खिलाफ अभियान चलाकर चर्चा में आए थे। इससे पहले शाहजहांपुर में तैनाती के सिर्फ 12 दिन के कार्यकाल में उन्होंने अस्पताल में एक बच्ची को अपना खून देकर उसकी जान बचाई थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story