×

सुरक्षा हटाये जाने से बौखलाये अजय राय, ने साधा योगी सरकार पर साधा निशाना

अजय राय ने कहा कि आज जहां एक बार विधायक बन जाने पर लोगों सरकार समर्थित हर तरह की सुरक्षा मुहैया हो जाती है। वहीं मैं पिंडरा विधानसभा से लगातार 1996 से 2017 तक पांच बार विधायक रहा व प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुका हूं।

Newstrack
Published on: 24 March 2021 7:13 PM GMT
सुरक्षा हटाये जाने से बौखलाये अजय राय, ने साधा योगी सरकार पर साधा निशाना
X
अजय राय ने कहा कि आज जहां एक बार विधायक बन जाने पर लोगों सरकार समर्थित हर तरह की सुरक्षा मुहैया हो जाती है।

वाराणसी। मुख्‍तार अंसारी को लेकर भाजपा की ओर से एक ओर अलका राय कांग्रेस पर आरोप लगा रही हैं तो दूसरी ओर कांग्रेस नेता अजय राय भी सुरक्षा में लापरवाही को लेकर राज्‍य सरकार पर हमलावर हैं। इस बाबत वाराणसी में प्रेस काफ्रेंस आयोजित कर पूर्व विधायक अजय राय ने राज्‍य सरकार पर कई आरोप लगाए।

दी पांच बार विधायक रहने की दलील

ws वहीं मैं पिंडरा विधानसभा से लगातार 1996 से 2017 तक पांच बार विधायक रहा व प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुका हूं। फिर भी मेरी सुरक्षा को लेकर सरकार की नीयत ठीक नहीं है। बताया कि मैं अपने बड़े भाई स्व. अवधेश राय की हत्या का चश्मदीद गवाह हूं। जिसका मुकदमा इलाहाबाद कोर्ट में चल रहा है। मेरी गवाही कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी के खिलाफ है।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन खौफ: टीचर ने सीएम योगी को बताया तानाशाह, वीडियो हुआ वायरल

सरकार पर लगाया आवाज़ दबाने का आरोप

ऐसे में यह सरकार द्वारा मेरी सुरक्षा हटाना अफसोसजनक व दुर्भाग्यपूर्ण विषय है। यह सरकार चाहती है कि मैं गलत का विरोध करना बंद कर दूं,सड़को पर संघर्ष करना बंद कर दूं। जनता की लड़ाई न लडूं और साथ ही सरकार की जनविरोधी नीतियों पर आवाज न उठाऊं। लेकिन अजय राय न कभी डरे है न कभी डरेंगे। डटकर लड़ेंगे और इस जनविरोधी सरकार के जमींदोज होने तक आवाज उठाते रहेंगे।

ये भी पढ़ें...आरुषि गैंगरेप हत्याकांड: कोर्ट ने दरिंदो को इसलिए दी फांसी, सच जान कांप जाएगी रूह

हम चुप नहीं बैठेंगे:अजय राय

जनता की लड़ाई लड़ना हमारा कर्तव्य है, जनता के लिए संघर्ष करना मेरी नैतिकता है। हम न बिके हैं न बिकेंगे। जनता के लिए संघर्ष जारी रखेंगे और हर मोर्चे पर मोदी-योगी सरकार को घेरेंगे चुप नही बैठेंगे। यह सरकार लोकतांत्रिक विरोधी सरकार है और हम सब लोकतांत्रिक मूल्यों में आस्था करने वाले लोग हैं। सरकार को मैं आगाह करता हूं कि भविष्य में अगर मुझपर कोई घटना घटित होती है तो उसका सीधा जिम्मेवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनकी सरकार होगी।

Newstrack

Newstrack

Next Story