×

वाराणसी: सीवर में गिरा था युवक, पुलिसकर्मियों ने ऐसे बचाई जान

इसके बाद हमने गोलगड्डा चौराहे पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में कार्य कर रहे हाइड्रा क्रेन को मौके पर लेकर आये और उसके मदद से उक्त 40 फिट गहरे सीवर से अलाउद्दीन को बाहर निकाला। 

suman
Published on: 6 Feb 2021 2:13 PM GMT
वाराणसी: सीवर में गिरा था युवक, पुलिसकर्मियों ने ऐसे बचाई जान
X
रात में सीवर में गिरा था राहगीर, फरिश्ता बनकर पहुंचे फैंटम दस्ते के जवान

वाराणसी: आमतौर पर पुलिस हमेशा सवालों के घेरे में रहती है लेकिन शुक्रवार की रात कुछ ऐसा हुआ, जिससे बनारस पुलिस की हर तरफ तारीफ हो रही है। आदमपुर इलाके में गहरे सीवर में गिरे एक व्यक्ति को पुलिस ने तत्परता दिखाते बचा लिया।

सीवर में गिरा राहगीर

दरअसल लघुशंका कर रहा एक राहगीर गहरे सीवर में गिरा तो उसे बचाने के लिए वाराणसी पुलिस फरिश्ता बनकर वहां पहुंची और क्रेन की मदद से 1 घंटे में उसे बाहर निकाला। व्यक्ति के सीवर में गिरने की जानकारी वहां से गुज़र रहे फल विक्रेता कल्लू सोनकर ने सीवर से बचाने की आवाज़ सुनकर डॉयल 112 पर दी थी। पीआरवी और फैंटम कर्मियों के इस सराहनीय कार्य की डिपार्टमेंट और आम जन में काफी सराहना हो रही है।

siveer

यह पढ़ें....बनारस में बेबस बने बीजेपी पार्षद, सीवर की समस्या को लेकर धरने पर बैठे

फैंटम दस्ते के जवानों ने बचाई जान

इस सम्बन्ध में आदमपुर थाने से सम्बद्ध PRV 4620 कर्मी हेडकांस्टेबल दुष्यंत यादव ने बताया कि रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर हमें एक कॉल मिली कि वाराणसी के गोलगड्डा-कज़्ज़ाकपुरा मार्ग पर स्थित 40 फिट गहरे सीवर में एक व्यक्ति गिर गया है। इस सूचना पर हम मौके पर तत्काल पहुंचे हमारे साथ होमगार्ड राजकुमार यादव भी मौजूद थे। कुछ ही देर में थाना आदमपुर फैंटम दस्ते के हेडकांस्टेबल नवीन यादव, हेडकांस्टेबल संजय कुमार और कांस्टेबल प्रवीण यादव भी मौके पर पहुँच गए।

यह पढ़ें....जिलाधिकारी ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण, गुणवत्ता का ध्यान रखने का दिया निर्देश

गहरे सीवर में गिरा था शख्स

हेडकांस्टेबल दुष्यंत यादव ने बताया कि हम वहां पहुंचे तो पहले सीवर में गिरे व्यक्ति अलाउद्दीन निवासी थाना जैतपुरा से बात की उसने बताया कि वह ठीक है। इसके बाद हमने गोलगड्डा चौराहे पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में कार्य कर रहे हाइड्रा क्रेन को मौके पर लेकर आये और उसके मदद से उक्त 40 फिट गहरे सीवर से अलाउद्दीन को बाहर निकाला।

रिपोर्टर- आशुतोष सिंह

suman

suman

Next Story