×

Varanasi Road Accident: सड़क पार कर रहे चार लोगों को कार ने कुचला, चारों की दर्दनाक मौत

Varanasi Road Accident: सड़क पार कर रहे चार लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी।

Jugul Kishor
Published on: 6 March 2023 2:41 AM GMT (Updated on: 6 March 2023 3:10 AM GMT)
Varanasi Road Accident
X

Varanasi Road Accident (photo: social media)

Varanasi Road Accident: वाराणसी में रविवार देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सड़क पार कर रहे चार लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी। जबकि कार ड्राइवर समेत उसमें बैठे तीन लोग घायल हो गये। सड़के हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी के मुताबिक ये सड़क हादसा वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के सिंगपुर बाईपास के पास में हुआ है।

रविवार देर शाम सिंह पुर थाना क्षेत्र के सिंहपुर बाईपास के पास एक बेकाबू कार ने 4 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में हृद्पुर गांव के निवासी पुल्लू की पत्नी इंद्रावती और उनके दो बच्चों की मौत हो गयी हैं। जबकि पुल्लू गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं कार चालक समेत अन्य तीन घायलों को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस प्रशासन का कहना है कि घायलों का इलाज जारी है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। हादसा किसकी वजह से हुआ, इसकी जांच होगी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 4 लोग सड़क पार कर रहे थे, उसी दौरान एक सफेद रंग तेज रफ्तार कार (MP18 T 3764) ने चारों लोगों को रौंद दिया। इसके बाद कार सड़के किनारे गडढे में पलट गयी। इसमे कार का दरवाजा टूट गया। चालक जिस तरह से कार चला रहा था उससे ये लग रहा था कि वह नशे में था। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने राहत बचाव कार्य शुरु कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर कड़ी मशक्कत के बाद जाम हटवाया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story