Varanasi News: 5 दिन तक पिता के शव के साथ रह रहा था बेटा, दुर्गंध से परेशान पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

Varanasi News: चौक थाना क्षेत्र अन्तर्गत गोला गली पाटनी क्षेत्र में 5 दिन तक शव के साथ बेटा सोया रहा। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर का नजारा देख सन्न रह गये।

Purushottam Singh
Published on: 26 Oct 2023 5:41 AM GMT
X

वाराणसी में पिता के शव के साथ रह रहा था बेटा (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: जिले के चौक थाना क्षेत्र अन्तर्गत गोला गली पाटनी क्षेत्र में शव के साथ 5 दिन तक बेटा सोया रहा। मकान से दुर्गंध उठने पर पड़ोसियों ने जब दरवाजा खटखटाया तो बेटा पत्थर लेकर दौड़ा लिया। पड़ोसियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाया तो अंदर का सीन देखकर पुलिसवाले भी दहल गए। पिता का शव चौकी पर पड़ा हुआ था। बेटे का बिस्तर बगल में लगा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार चौक थाना क्षेत्र के रामघाट के रहने वाले किशोर वाही का पैतृक मकान है। किशोर वाही अपने बेटे सुमित वाही के साथ रहते थे। पांच साल पहले किशोर की पत्नी का देहांत हो गया था। तभी से बेटा सुमित मानसिक डिप्रेशन में चला गया। घर में ही पिता ने एक जनरल स्टोर की दुकान भी खोला था जिससे परिवार का भरण पोषण होता था। नवरात्रि के पहले दिन किशोर वाही का पैर फिसलने से चोट लग गया और पैर में फ्रैक्चर हो गया।

इस पास के पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने किशोर का इलाज करवाकर उनके घर छोड़ दिया था दोबारा अस्पताल ले जाने के लिए जब रिश्तेदार दोबारा आए तो सुमित ने पथराव कर दिया था जिसके बाद सभी लोग वापस लौट गए। जिसके बाद घर से बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाया तो किषोर वाही का शव चौकी पर पड़ा मिला। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story