×

दहला वाराणसी: सुलभ शौचालय में टूटा दबंगों का कहर, सीसीटीवी में कैद घटना

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दबंगों ने राधेश्याम को जमीन पर पटक दिया था। इसके बाद उसका गला दबाने की कोशिश कर रहे थे

suman
Published on: 30 Jan 2021 1:13 PM GMT
दहला वाराणसी: सुलभ शौचालय में टूटा दबंगों का कहर, सीसीटीवी में कैद घटना
X
सुलभ शौचालय में टूटा दबंगों का कहर, सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट की घटना

वाराणसी बुजूर्ग लाचार के साथ समाज के कुछ आवांछित तत्व बदसलुकी करते है। आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। मछोदरी इलाके में सुलभ शौचालय में एक बुजुर्ग को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। रात में शौचालय के केयरटेकर को कुछ दबंगों ने पीट दिया। केयरटेकर का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने दबंगों को शौचालय में बिस्तर डालने से मना कर दिया था। पिटाई का वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर दबंगों की पहचान में जुट गई है।

varanasi

देर रात दबंगों का टूटा कहर

मछोदरी इलाके में बने सुलभ शौचालय में राधेश्याम नाम का एक बुजुर्ग केयरटेकर के रुप में कार्यरत है। देर रात वह ड्यूटी दे रहा था। इसी दौरान कुछ स्थानीय दबंग शौचालय पर पहुंचे। नशे में धुत दबंगों ने काउंटर में रखे पैसे की मांग करने लगे। साथ ही शौचालय के अंदर बने स्टॉप रुम में सोने की जिद करने लगे। बुजुर्ग ने विरोध किया तो दबंग मारपीट पर उतारु हो गए। दबंगों ने राधेश्याम को जमकर पीटा।

यह पढ़ें.....लखनऊ: सपा का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा राजभवन, राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा, देखें तस्वीरें

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/WhatsApp-Video-2021-01-30-at-6.02.43-PM.mp4"][/video]

सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट की घटना

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दबंगों ने राधेश्याम को जमीन पर पटक दिया था। इसके बाद उसका गला दबाने की कोशिश कर रहे हैं। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और बीचबचाव करने की कोशिश कर रहे है। लोगों ने किसी तरह राधेश्याम को दबंगों के चंगुल से मुक्त कराया। इस मामले में पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित के मुताबिक पहले भी उसके साथ इस तरह की वारदात हो चुकी है।

यह पढ़ें....Y Factor | Subhash Chandra Bose की फ़ाइलें Nehru ने नष्ट करवाई, PM Modi दोबारा जांच करवाएंगे! Ep-129

रिपोर्टर आशुतोष सिंह

suman

suman

Next Story